रिटायर्ड फौजी के घर पर हमला करने बाले ग्राम प्रधान सहित 11 हमलावरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

रिटायर्ड फौजी के घर पर हमला करने बाले ग्राम प्रधान सहित 11 हमलावरों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

(समर इंडिया)

बदायूँ। तालाब पर कब्जे की शिकायत के विरोध में ग्राम प्रधान और उसके परिवार के लोगों ने रिटायर्ड फौजी के घर पर हमला कर दिया। हमलावरों ने घर में जमकर तोड़फोड़ की। रिटायर्ड फौजीके परिजनों को धमकी दी। पुलिस के पहुंचने से पहले हमलावर गांव से फरार हो गये। रिटायर्ड फौजी की तहरीर पर पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत 11 हमलावरों पर बलवा समेत कई धाराओं में मुकदमा कायम किया है।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

सहसवान कोतवाली क्षेत्र के गांव भगतपुर निवासी अरविंद कुमार पुत्र राजपाल ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह रिटायर्ड फौजी है।

घटना 16 जून की शाम पांच बजे की है। उन्होंने गांव के तालाब पर मौजूदा प्रधान मोरपाल पुत्र अमर सिंह उर्फ करू व उसके परिवार द्धारा अतिक्रमण के संबंध में खंड विकास अधिकारी को शिकायत की थी। इस पर एडीओ पंचायत द्धारा तालाब का निरीक्षण किया गया। इसको लेकर ग्राम प्रधान एवं उसके परिवार के लोग रंजिश मानने लगे।

उत्तर प्रदेश पुलिस विभाग

घटना के दिन ग्राम प्रधान एवं उसके परिवार के सभी लोग एकराय होकर उनके घर पर आ धमके। सभी के हाथों में लाठी डंड़े थे।आरोपियों ने गाली गलौज की। विरोध करने पर आरोपी हमलावर हो गये। घर में घुसकर परिवार के लोगों को धमकी और सामान की तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी डायल 112 को दी गयी।रिटायर्ड फौजी

मौके पर पहुंची पुलिस से पहले हमलावर फरार हो गये। पुलिस ने रिटायर्ड फौजी की तहरीर पर ग्राम प्रधान मोरपाल, राजेंद्र, घलेंद्र सिंह, प्रमोद, दुर्वेश, अशोक कुमार, ज्ञान सिंह, प्रमुख, लालू, राकेश और नन्हें के खिलाफ बलवा, धमकी, तोड़फोड़ समेत छह धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।रिटायर्ड फौजी

सचिवालय

 

Leave a Comment