Panjab news:राज भवन में एट होम कार्यक्रम में पंजाब के सीएम का अलग अंदाज दिखा

पंजाब राज भवन में एट होम कार्यक्रम में पंजाब के सीएम का अलग अंदाज दिखाई दिए। उन्होंने पंजाबी गीत छल्ला गाकर बड़ी खुशी बांटी। इस दौरान उन्होंने बताया कि वे पिता बनने वाले हैं। बेटा हो या बेटी बस स्वस्थ हो यही कामना है। छल्ला गायक गुरदास मान का फेमस गीत है।

 

चंडीगढ़ के प्रशासक एवं पंजाब के गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित आर्मी भी पहुंचे। वे यहा ऑफिशल से भी मिले। पंजाब राज भवन में एट होम प्रोग्राम में सांसद किरण खेर साथ में वर्तमान मेयर अनूप गुप्ता भी दिखे।cm भगवंत सिंह मान ने राष्ट्रीय बालिका दिवस के अवसर पर सभी बेटी और बहनों को बधाई और शुभकामनाएं दी

इससे पहले गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में सीएम मुख्यमंत्री मान ने अपने भाषण के दौरान जनता को खुशखबरी देते हुए कहा कि वह पिता बनने वाले हैं। मार्च तक उनके घर में खुशियां आएंगी। उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी डॉक्टर गुरप्रीत कौर 7 महीने की प्रेग्नेंट हैं।panjab

 

पंजाब के सीएम ने यह खुशी सामाजिक तौर पर इसलिए जाहिर की

क्योंकि वह प्रदेश की जनता को इस खुशी के जरिए एक संदेश देना चाहते थे। पंजाब के सीएम ने बताया कि जब से उनकी पत्नी गर्भवती हुई है उन्होंने कभी अपनी पत्नी का टेस्ट नहीं करवाया और टेस्ट करवा कर उन्होंने कभी यह जानने की कोशिश नहीं कि उनके घर बेटा आने वाला है या बेटी।

 

 

पंजाब के सीएम ने प्रदेश की जनता को इसके जरिए यह संदेश दिया

उनके घर में भी अगर कोई बेटी या बेटा जन्म लेता है इससे कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए। बस बच्चा तंदुरुस्त पैदा हो। मान ने कहा.पता नहीं किस वेश में आकर नारायण मिल जाए।

 

पंजाब के सीएम ने कहा कि पंजाब ने देश की आजादी से लेकर इतिहास के पन्नों में अपनी अहम भूमिका निभाई है पंजाब का इतिहास बहुत ही बड़ा और मानयोग है।

इस दौरान सीएम ने कहा कि अब तक 97 लाख लोग मोहल्ला क्लीनिक से दवा लेकर ठीक होकर घर जा चुके हैंअच्छी शिक्षा देने के लिए स्कूल ऑफ एमिनेंस खोले जा रहे हैंपंजाब में इंडस्ट्री के लिए 65 हजार करोड़ का निवेश आया हैजिससे 2 लाख 98 हजारों लड़के.लड़कियों को रोजगार मिलेगा।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×