Vivo का ये शानदार 5G स्मार्टफोन दे रहा Flying Camera के साथ साथ धांसू फीचर्स

आपको बताएं कि आधुनिक तकनीक के साथ अग्रसर होती तकनीकी कंपनियां अब नए स्मार्टफोन लॉन्च कर रही हैं, और इसमें वीवो एक प्रमुख नाम है। वीवो ने हाल ही में एक नया फ्लाइंग स्मार्टफोन 5G लॉन्च किया है, जिसमें 200MP का ड्रोन कैमरा है। यह फोन 12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ आता है और उसकी कीमत भी काफी दर्शनीय है।

आपको बता दें कि यह नया वीवो फ्लाइंग स्मार्टफोन 5जी उच्च गुणवत्ता विशिष्टाओं के साथ आता है और इसे अपने सेगमेंट में उत्कृष्ट डिवाइस के रूप में लॉन्च किया गया है। यह फोन ग्राहकों को प्रीमियम स्पेसिफिकेशन, कैमरा गुणवत्ता, और फास्ट चार्जिंग विकल्पों के साथ आधुनिकता प्रदान करता है, जिसे उन्होंने बहुत पसंद किया है।

Vivo
×

 

 

 

इस स्मार्टफोन ने अपने सेगमेंट में एक नया मील का पत्थर बना लिया है, जिसमें 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ संभावित 6.7-इंच डिस्प्ले शामिल है। यह एक उच्च-स्पीड गेमिंग और सुपर-स्मूथ इंटरफेस का अद्वितीय अनुभव प्रदान कर सकता है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर है, जो शक्तिशाली मल्टीटास्किंग क्षमताएं प्रदान करता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को एक सहज और तेज़ इंटरफ़ेस मिलता है।

Vivo

 

 

 

12GB रैम और 512GB स्टोरेज के साथ Vivo Flying Camera 5G फोन लॉन्च हो रहा है, जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर है जो ड्रोन कैमरा तकनीक का उपयोग करता है। इसमें 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी हैं, साथ ही 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है जो सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए उपयोग होगा।

Vivo

 

 

 

 

यह राजकीय जानकारी के अनुसार, Vivo Flying Camera 5G फोन का लॉन्च लगभग 80,000 से 90,000 रुपये की कीमत में होने की संभावना है। इस दर के अंदर, यह विकल्प उन उपभोक्ताओं के लिए एक शानदार स्मार्टफोन हो सकता है जो उच्च गुणवत्ता और नवीनतम तकनीकी फीचर्स की तलाश में हैं।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

TVS Radeon Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें