Yamaha की ये शानदार माइलेज वाली बाइक Easy Price में इस वेबसाइट से खरीदें

भारतीय युवा वर्ग में यामाहा बाइक्स का एक अलग ही प्रभाव है, विशेषकर Yamaha R15 को लेकर। इस ब्रांड ने देश में चर्चा के बीच एक बड़ा स्थान बनाया है, और युवाओं के बीच Yamaha R15 का बहुत बड़ा पसंदीदा है। इस ब्रांड ने टू-व्हीलर्स की दुनिया में आगे बढ़ने का संकल्प किया है और इसका परिणामस्वरूप, वे एक नई बाइक को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। यामाहा R15 को लेकर इस संबंध में कई कंपनियां प्रतिस्पर्धा कर रही हैं, लेकिन इस बाइक को लेकर लोगों की उत्साहपूर्ण प्रतिक्रिया है। बाइक को एक उत्कृष्ट डिजाइन और शक्तिशाली इंजन के साथ तैयार किया गया है। इसके अलावा, इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।

Yamaha

 

इस बाइक Yamaha R15 में, एक शक्तिशाली 155 सीसी का इंजन है जो लिक्विड-कूल्ड तकनीक पर आधारित है। यह 4-स्ट्रोक इंजन है जो 10000 आरपीएम पर 18.6 पीएस की अधिकतम पावर और 8500 आरपीएम पर 14.1 एनएम का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसमें एक 11 लीटर का फ्यूल टैंक है और यह 40 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करता है। इसमें ड्यूल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) के साथ दोनों व्हील्स पर डिस्क ब्रेक भी हैं।

Yamaha

 

इस बाइक की मूल्य निर्धारित की गई है और वह 1.65 लाख रुपये है। इसके बावजूद, यदि आपका बजट कम है, तो भी आप इस विशेष ब्रांड की बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं। इस ब्रांड की पूरानी बाइक्स को ऑनलाइन सेल में भी खरीदा जा सकता है। इस लेख में, हम आपको ऑनलाइन वेबसाइटों पर उपलब्ध कुछ बेस्ट डील्स के बारे में बताएंगे।

Yamaha

 

मेरी जानकारी के अनुसार, Yamaha R15 का 2012 मॉडल OLX वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। इस बाइक को 22,000 किलोमीटर तक चलाया गया है, और इसकी मूल्यमान 32,000 रुपये है। इसके अलावा, साल 2013 मॉडल की Yamaha R15 भी OLX वेबसाइट पर उपलब्ध है। इसने 28,000 किलोमीटर तक यात्रा की है और इसकी स्थिति भी बहुत अच्छी है। आप इस बाइक को केवल 35,000 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

 

 

Royal Enfield की ये शानदार लुक वाली बाइक जल्द हो सकती है दमदार फीचर्स के साथ लांच

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×