Xiaomi की लांच हुई 7 दिन बैटरी Backup वाली धांसू वॉच, जानिए फीचर्स

आपको सूचित किया जाता है कि चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी Xiaomi ने अब ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखा है और हाल ही में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार Xiaomi SU7 को लॉन्च किया है। इसके साथ ही, कंपनी ने Xiaomi Watch S3 को भी प्रस्तुत किया है और एक इवेंट के दौरान कार की साथ में वॉच के लिमिटेड एडिशन को भी प्रकट किया है। आइए, सबसे पहले हम इस वॉच के विशेष फीचर्स के बारे में चर्चा करें।

जानिए Xiaomi Watch S3 वॉच के फीचर्स

 

 

Xiaomi

इस वॉच में एक 1.43-इंच AMOLED डिस्प्ले शामिल है, जिसमें 466×466 पिक्सल का उच्च रेज़ोल्यूशन और एडेप्टिव ब्राइटनेस फ़ीचर है। यह डिवाइस HyperOS पर काम करती है और इसमें हार्ट सेंसर, एक्सेलेरेशन सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर, और एम्बिएंट लाइट सेंसर जैसे सेंसर्स शामिल हैं।

जानिए कितनी है Xiaomi Watch S3 की बैटरी

 

 

Xiaomi

स्वास्थ्य को महत्वपूर्ण मानते हुए, इस वॉच में 150 से अधिक विभिन्न खेल मोड और दैहिक गतिविधियों का समर्थन किया गया है। इसमें 486mAh की बैटरी है, जो पूरी तरह से चार्ज होने पर 7 दिन का पावर बैकअप प्रदान करती है। यह वॉच फ्लोरोरबर और गुणवत्ता से बनी हुई लेदर स्ट्रैप के साथ आता है।

जानिए कितनी है Xiaomi Watch S3 की कीमत

 

 

Xiaomi

Xiaomi Watch S3 वॉच की विशेष संस्करण की कीमत 1,099 कैन, यानी लगभग 13,260 रुपये है, और इसकी विशेषता यह है कि यह फिलहाल चीन में ही उपलब्ध है। इस वॉच का डिजाइन ब्लैक हाई-ग्लॉस मेटल फ्रेम के साथ है और इसे एक्वा ब्लू और वर्डेंट ग्रीन कलर ऑप्शन में प्रदान किया गया है। इस वॉच का रंग इसकी इलेक्ट्रिक कार के साथ मेल खाता है, जिससे इसे और भी आकर्षक बनाता है।

 

 

Samarindialower

 

PM Kusum Yojana: पीएम कुसुम योजना की प्रगति और कार्यान्वयन

Pub

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन लांच होते ही मचाएगा मार्किट में धमाल

OnePlus 12R

Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

Bajaj

 

Highest grossing films of 2023:2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में, देखें किसने कितने करोड़ कमाए

Highest grossing films of 2023

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×