Xiaomi 14 Ultra अपने 4 कैमरा लुक से लोगो को कर रहा अपनी ओर आकर्षित

चर्चा में है कि Xiaomi 14 सीरीज का नया एडिशन Xiaomi 14 Ultra लॉन्च होने वाला है। इस फोन के लिए कई लीक्स आ चुके हैं, जिनमें फोन की इमेज भी शामिल है। इस फोन का एक विशेषता उसका अंडर डिस्प्ले कैमरा है। इस फोन की स्पेसिफिकेशंस भी ऑनलाइन लीक हो चुकी हैं, जिसमें 50 मेगापिक्सल के 4 कैमरे शामिल हैं। आइए, हम इस नए अपडेट के बारे में अधिक जानते हैं।

 

 

 

 

Xiaomi 14 Ultra के स्पेसिफिकेशंस फिर से लीक हो गए हैं। इस फोन में एक विशेष विशेषता है कि इसमें अंडर-डिस्प्ले कैमरा होगा। साथ ही, एक वेरिएंट में स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा भी होगा। टिप्स्टर योगेश बरार ने फोन के स्पेसिफिकेशंस को अपडेट किया है, जिसमें बताया गया है कि फोन में 6.73 इंच का QHD+ AMOLED LTPO डिस्प्ले होगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट भी होगी। डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 SoC लगा होगा। यह फोन Android 14 आधारित HyperOS पर चलेगा।

 

 

 

 

कैमरा के बारे में यहां विवरण भी उपलब्ध हैं। फोन में 50 मेगापिक्सल के 4 कैमरे होंगे। प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस होगा, जबकि अल्ट्रावाइड कैमरा भी 50 मेगापिक्सल का होगा। तीसरा सेंसर 50 मेगापिक्सल का 3.2X सेंसर होगा। चौथा कैमरा 50 मेगापिक्सल का 5X टेलीफोटो लेंस होगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है। इस कैमरे को Leica सपोर्ट मिलेगा, ऐसा कहा गया है।

Xiaomi
×

 

 

 

बैटरी क्षमता के बारे में बात करते हुए, इस डिवाइस में 5,300mAh की बैटरी दी गई है जिसमें 90W फास्ट चार्जिंग का समर्थन होगा। इसके अतिरिक्त, फोन में IP68 रेटिंग की जानकारी भी दी गई है। इससे पहले, चीन के प्रमुख टिप्स्टर Digital Chat Station ने फोन के बारे में कई महत्वपूर्ण विवरण उजागर किए हैं। कैमरे के मामले में यही जानकारी चीनी टिप्स्टर ने भी साझा की थी। Xiaomi 14 Ultra में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा, जिसमें Sony LYT 900 लेंस हो सकती है। साथ ही, फोन में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 50 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप लेंस भी हो सकता है। इसके अलावा, फोन में 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस भी उपलब्ध हो सकता है।

 

 

 

 

कंपनी इसे टाइटेनियम बिल्ड के साथ पेश कर सकती है। इसके अलावा, फोन में टू वे सैटेलाइट कम्युनिकेशन भी उपलब्ध हो सकती है। DSC के अनुसार, फोन की बैटरी क्षमता 5180mAh हो सकती है, जिसमें 90W फास्ट चार्जिंग का समर्थन होगा। वायरलेस चार्जिंग के लिए यह 50W चार्जिंग फ़ीचर के साथ आ सकता है।

 

 

xiaomi 14 ultra Full Specification 

 

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनाव को लेकर सत्ता दल बीजेपी लगातार तैयारियों में जुटी, गांव चलो अभियान में तैयारी तेज़

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें