Vivo का ये दमदार 5G स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए धांसू फीचर्स

Samsung को टक्कर देने के लिए Vivo ने भारत में अपना नया 5G स्मार्टफोन, Vivo Y36 Smartphone, लॉन्च किया है। इस फोन में 5000mAh की बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। Vivo Y36 Smartphone में एक मजबूत कैमरा सेटअप है, और इसकी कीमत को देखकर यह एक किफायती विकल्प के रूप में प्रकट हो रहा है। इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन को जानने के लिए हमारे साथ बने रहें।

Vivo

 

Vivo Y36 Smartphone ने बाजार में अपनी एकमात्र विशेषता और उच्च-स्पेसिफिकेशन से धमाल मचा दिया है। इसमें 1080 X 2388 पिक्सल का 6.64 इंच IPS LCD डिस्प्ले स्क्रीन है, जिसमें 650 Nits की ब्राइटनेस और 90 Hz की रिफ्रेश रेट है। साथ ही, इसमें Snapdragon 680 प्रोसेसर है जो इसे इकोनॉमिकल और हाई-परफॉर्मेंस वाला बनाता है।

Vivo

 

Vivo Y36 Smartphone ने लड़कियों के दिलों को एक तरफा राज किया है क्योंकि इसमें कैमरा क्वालिटी में दम है। इसमें 50 मेगापिक्सल का पावरफुल प्राइमरी कैमरा है, जिसके साथ 2 मेगापिक्सल का सपोर्टेड कैमरा सेंसर भी है। इसके अलावा, इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी हो सकता है, जो आपको शानदार सेल्फी और क्लियर वीडियो कॉलिंग का अनुभव देगा।

Vivo

 

Vivo Y36 Smartphone ने उपभोक्ताओं को एक बेहतरीन बैटरी अनुभव के साथ प्रश्तुत किया है। इसमें एक 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी है, जो फोन को लम्बे समय तक सुरक्षित रखने के लिए पर्याप्त है। इससे आप अपनी फेवरेट एप्लिकेशन, गेम, और मल्टीमीडिया कंटेंट का आनंद ले सकते हैं बिना बार-बार चार्जिंग की चिंता किए।

 

 

Vivo ने अपने नए 5G स्मार्टफोन Vivo Y36 के साथ मार्केट में धूम मचा दी है, इसके सॉलिड कैमरा क्वालिटी और दमदार बैटरी के साथ। Vivo Y36 स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के सिंगल वेरिएंट में उपलब्ध है और इसकी कीमत 16,999 रुपये है। इस स्मार्टफोन के उपयोगकर्ता ब्लैक और वाइब्रेंट गोल्ड रंग विकल्पों में चयन कर सकते हैं।

 

Vivo Y36 Full Specification

Redmi का ये धांसू स्मार्टफोन लड़कियों को कर रहा अपनी और आकर्षित

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×