TVS की ये धांसू बाइक मचा सकती है मार्किट में धमाल, जानिए फीचर्स

TVS ने भारतीय बाजार में एक नई बाइक लॉन्च करने की तैयारी की है, जिसका नाम है TVS Fiero 125। यह बाइक दमदार इंजन और डैशिंग लुक के साथ आती है। ग्राहकों की मांगों को मध्यस्थ रखते हुए, यह कंपनी ने किफायती और अधिक माइलेज वाली गाड़ी बनाने का प्रयास किया है। हालांकि लॉन्च की तारीख की पुष्टि अभी नहीं हुई है, लेकिन इस बाइक की एक दमदार प्रतिक्रिया की उम्मीद है।

जानिए कैसे है TVS Fiero 125 Bike का इंजन फीचर्स

 

TVS

TVS Fiero 125 बाइक एक 125cc फ्यूल इंजेक्टेड, एयर कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो राइडर को 12bhp की पावर प्रदान करेगा। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स भी हो सकता है, जो इसे दक्ष और उच्च प्रदर्शन करने में मदद करेगा। इसमें ड्रम ब्रेक और डिस्क ब्रेक का विकल्प हो सकता है, जिससे राइडर को सुरक्षित और नियंत्रित राइडिंग का आनंद मिलेगा। TVS ने इस बाइक में माइलेज को बढ़ाने के लिए कई तकनीकी उपाय किए हैं।

जानिए TVS Fiero 125 Bike लॉन्चिंग के बारे में

 

 

TVS

युवा पीढ़ी आज 125 सीसी के स्पोर्ट्स कम्यूटर सेगमेंट की बाइक्स में अधिक रुचि दिखा रही है। इस वृद्धि के साथ, TVS की नई बाइक इस तात्कालिक बाजार में एक महत्वपूर्ण प्रवेश कर सकती है, विशेषकर जब युवा चाहता है कि उसकी बाइक अच्छी माइलेज और आकर्षक डिजाइन के साथ हो। इस नई बाइक की उम्मीद यहां है कि इसे अगले साल अगस्त में लॉन्च किया जा सकता है, और यह दिग्गज कंपनियों के साथ मुकाबला कर सकती है।

जानिए कितनी हो सकती है TVS Fiero 125 Bike की कीमत

 

 

TVS

TVS Fiero 125 की एंट्री भारतीय 125 सीसी कम्यूटर बाइक मार्केट में एक महत्वपूर्ण कदम हो सकती है, जो टक्कर देने के लिए होंडा सीबी शाइन, होंडा एसपी125, हीरो ग्लैमर, स्प्लेंडर प्लस, और बजाज पल्सर 125 के साथ होगी। इस नई बाइक को कंपनी ने किफायती मैलेज और उच्च परफॉर्मेंस के साथ लॉन्च करने का निश्चित किया है, और उम्मीद है कि इससे बाजार में अच्छी प्रतिस्पर्धा होगी। इसकी कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है, लेकिन कंपनी द्वारा इसे 70 हजार रुपये से शुरू किया जा सकता है।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×