Hero की ये धांसू Bike अब नज़र आएगी नए अंदाज़ में, जानिए फीचर्स

हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स एडिशन: हीरो स्प्लेंडर कोई नई बाइक नहीं है। इसमें फीचर्स का जादू है, जो इसे अन्य स्पोर्ट्स बाइकों से अलग बनाता है। आजकल के मार्केट में कई स्पोर्ट्स बाइक्स होने के बावजूद, लोग इसे सबसे अधिक पसंद कर रहे हैं। हाल ही में लॉन्च हुआ हीरो स्प्लेंडर का स्पोर्ट्स एडिशन भी बाजार में धूमधाम से प्रवेश कर रहा है। इस बार, इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए विशेष ध्यान दिया गया है। यह बाइक फीचर्स से भरपूर है और उसकी लो मेंटेनेंस काफी कम है। इसका रेंज भी काफी व्यापक है और इसके विशेषताएं भी काबू में हैं। चलिए, हम आपको इसकी विशेषताएं और अन्य विवरणों के बारे में बताते हैं।

जानिए कैसे है Hero Splendor के फीचर्स

 

Hero

अब चर्चा करते हैं इस Hero Splendor Sports Plus के स्पोर्ट्स एडिशन की विशेषताओं पर। आपको यह जानकर खुशी होगी कि इस बाइक में पहले श्रेणी के फीचर्स शामिल किए गए हैं। इसमें फ्रंट में टेलिस्कोपिक हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर और पीछे में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर जैसी विशेषताएं शामिल हैं। इसमें 130 मिमी फ्रंट और रियर ड्रम ब्रेक का सुविधाजनक सुविधा है।

जानिए कैसे है Hero Splendor के अन्य फीचर्स

 

 

Hero

आपको बताते चले कि इसमें ट्यूबलेस टायर्स की भी सुविधा है। अगर हम इस बाइक के फ्यूल टैंक की ओर बढ़ते हैं, तो आपको इसमें 9.8-लीटर का फ्यूल टैंक मिलेगा। और जब बात करें कलर ऑप्शन्स की, तो आपके पास टॉर्नेडो ग्रे, स्पार्कलिंग बीटा ब्लू, कैनवस ब्लैक, और पर्ल व्हाइट कलर के विकल्प हैं।

जानिए कैसा है Hero Splendor Plus का डिज़ाइन

 

 

Hero

हीरो स्प्लेंडर प्लस स्पोर्ट्स एडिशन के डिजाइन और लुक की चर्चा करते हैं, तो कहा जा रहा है कि इस बाइक का डिजाइन हीरो स्प्लेंडर की परंपरागत शैली को बनाए रखने का प्रतीत है। इसे वास्तविकता में हीरो स्पोर्ट्स एडिशन के कारण, इस बाइक में आपको कई प्रगतिशील फीचर्स देखने को मिलेंगे। यही नहीं, इसमें डिजिटल कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, और रियर टाइम माइलेज रीडआउट जैसी सुविधाएं भी शामिल हैं, जो आपको आसानी से प्राप्त हो सकती हैं।

 

 

 

 

Samarindialower

 

PM Kusum Yojana: पीएम कुसुम योजना की प्रगति और कार्यान्वयन

Pub

Oneplus का ये धांसू स्मार्टफोन लांच होते ही मचाएगा मार्किट में धमाल

OnePlus 12R

Bajaj की ज़बरदस्त बाइक दे रही कम कीमत में कमाल का माइलेज

Bajaj

 

Highest grossing films of 2023:2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्में, देखें किसने कितने करोड़ कमाए

Highest grossing films of 2023

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×