Hyundai की ये ज़बरदस्त SUV दे रही कमाल के फीचर्स, जानिए लॉन्चिंग के बारे में

Hyundai ने अपनी प्रमुख SUV, Hyundai Creta Facelift को नए रूप में पेश किया है, जो नए और उन्नत फीचर्स के साथ आता है। इस SUV को दमदार लुक्स के साथ लॉन्च किया गया है, जिसमें सुरक्षा और सुविधा के कई नए एलीमेंट्स शामिल हैं। Hyundai Creta Facelift ने भारतीय बाजार में धमाल मचा दिया है और यह उपयोगकर्ताओं को एक उत्कृष्ट और टेक्नोलॉजीपूर्ण राइड का अनुभव करने का वादा करता है।

Hyundai
×

 

हुंडई क्रेटा Facelift ने विभिन्न पॉवरफुल इंजन ऑप्शन्स के साथ आता है, जिसमें 1.5 लीटर कप्पा टर्बो GDI पेट्रोल, 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मिलता है। इसके साथ ही, एमपीआई पेट्रोल और यू2 सीआरडीआई डीजल इंजन भी उपलब्ध हैं और 4 विभिन्न ट्रांसमिशन ऑप्शन्स के साथ आते हैं। यह एक अद्वितीय संयोजन है जो उपयोगकर्ताओं को चयन की विविधता और उच्च प्रदर्शन में सुविधा प्रदान करता है।

Hyundai

 

हुंडई क्रेटा Facelift ने नए फीचर्स के साथ अपनी खासियतें बढ़ाई हैं। इसमें 10.25-इंच कनेक्टेड स्क्रीन, डुअल-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, 8-स्पीकर सिस्टम, वेंटिलेटेड फ्रंट सीटें, 8-वे ऑपरेटेड ड्राइवर सीट, लेवल-2 ADAS (Advanced Driver Assistance System), और इसमें 19 सेफ्टी फीचर्स शामिल हैं, जैसे कि ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटरिंग सिस्टम, फ्रंट कोलाइज़न वार्निंग, ब्लाइंड स्पॉट कोलाइज़न वार्निंग, और लेन कीपिंग। कंपनी ने एडवांस वॉयस कमांड फीचर को भी शामिल किया है, जो उपयोगकर्ताओं को सुधारित अनुभव प्रदान करता है।

Hyundai

 

हुंडई क्रेटा Facelift की कीमत 10,99,900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है और इसे 7 वेरिएंट्स और 6 मोनो-टोन रंग विकल्पों में उपलब्ध किया गया है। इसकी बुकिंग ऑफिशियल वेबसाइट और डीलरशिप के माध्यम से की जा सकती है, और इस चर्चित सुविधा से निर्मित SUV की ऊंचाई, सुरक्षा, और टेक्नोलॉजी में कई नई गुणधर्मों के साथ यह गाड़ी बाजार में अपनी पहचान बना रही है।

 

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें