Tecno का ये 256GB Storage के साथ जल्द होगा मार्किट में लांच, जानिए कीमत

Tecno Spark 20 सीरीज जल्द ही भारत में लॉन्च होने वाली है। टेक्नो ने वनिला मॉडल के लिए एक टीजर जारी किया है, जिसमें इसकी एक हल्की झलक मिल रही है। फोन के पीछे ट्रिपल लेंस सेटअप दिखाई दे रहा है, और इसके कलर वेरिएंट्स का भी अंदाजा लगाया जा सकता है। Tecno Spark 20 सीरीज में कंपनी चार मॉडलों को शामिल कर सकती है – Spark 20, Spark 20 Pro, Spark 20 Pro+, और Spark 20C। हालांकि टीजर में कंपनी ने वनिला मॉडल की झलक दिखाई है।

Tecno
×

 

https://x.com/stufflistings/status/1750423843485675795?s=20

Tecno Spark 20 सीरीज भारत में जल्द ही लॉन्च होने की तैयारी में है और कंपनी ने टीजर के माध्यम से इसकी कुछ झलकियां साझा की हैं। टीजर में फोन का पीछा दिखाई दे रहा है, जिससे प्रीमियम डिजाइन का सुझाव हो रहा है। कंपनी ने इसे “द अनकम्प्रोमाइज्ड” (The Uncompromised) कहा है, जिससे सुझाव मिलता है कि फोन अफोर्डेबल प्राइस में बेहतरीन स्पेसिफिकेशंस के साथ आ सकता है। Tecno Spark 20 सीरीज में विभिन्न मॉडल्स शामिल हो सकते हैं, जो उपयोगकर्ताओं को दमदार बैटरी और प्रीमियम डिजाइन के साथ देने का आला संकेत है।

Tecno

 

https://x.com/TecnoMobileInd/status/1750441809187053871?s=20

 

Tecno Spark 20 के टीजर में हमें एक आकर्षक ट्रिपल कैमरा सेटअप दिखाई देता है, जो रियर साइड पर स्थित है। कैमरा मॉड्यूल स्क्वायर शेप में है और तीन बड़े कटआउट्स के साथ आता है। फोन के गोल्डन और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में दिखाया गया है। वॉल्यूम और पावर बटन्स राइट स्पाइन पर स्थित हैं और फोन के किनारों में कर्व्ड डिज़ाइन है। इसके अलावा, कंपनी ने इस डिवाइस के बारे में और कोई जानकारी साझा नहीं की है।

Tecno

 

 

मुकुल शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि Tecno Spark 20 फरवरी के पहले सप्ताह में भारत में लॉन्च हो सकता है। इसमें लैदर फिनिश के साथ रियर पैनल होने का आभास है और यह 256 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है। उनकी जानकारी के मुताबिक, Tecno Spark 20 की कीमत भारत में लगभग 10,000 रुपये के आसपास हो सकती है।

 

 

Spark 20 ने विभिन्न बाजारों में अपना डेब्यू कर लिया है और इसके स्पेसिफिकेशंस को देखकर उपयोगकर्ताओं को प्रभावित किया है। इसमें 6.56 इंच का एलसीडी डिस्प्ले है जो 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में मीडियाटेक हीलियो जी85 प्रोसेसर, 8 जीबी रैम, और 256 जीबी स्टोरेज हैं। इसमें भारी बैटरी भी है, जिसमें 5000एमएएच की क्षमता है। फोन Android 13 पर आधारित है और HiOS 13 स्किन के साथ आता है। कैमरा सेटअप में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा है। सुरक्षा के लिए, फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है।

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें