Tata की इस शानदार SUV मिल रहा धांसू माइलेज, जानिए फीचर्स

नई दिल्ली में, Tata मोटर्स की Sumo एक बार फिर नए रूप में दिखाई देगी, और यह भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में धमाकेदार प्रवेश करने के लिए तैयार है। टाटा की इस कार की सेल से यह स्पष्ट हो रहा है कि ग्राहकों के बीच इसे कितना पसंद किया जाएगा। Tata सूमो, जिसे लोग अपने विश्वास का प्रतीक मानते हैं, उसका प्रोडक्शन बंद हो गया हो सकता है, लेकिन नए रूप में इसका उत्कृष्ट डिज़ाइन और बढ़ती हुई पसंद को देखते हुए टाटा मोटर्स इसे फिर से बाजार में प्रस्तुत करने की योजना बना रही है।

 

Tata

Tata Sumo SUV के शानदार फीचर्स की चर्चा करते हैं, इसमें आपको नवीनतम तकनीकी सुधार देखने को मिलते हैं। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ मिलने वाले तकनीकी सुविधाएं हो सकती हैं, साथ ही हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा, बड़े टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम का अनुप्रयोग किया जा रहा है। इस प्रीमियम लुक वाली कार में उच्च कंफर्ट वाली सीट्स के साथ अनेक और फीचर्स भी हो सकते हैं, जो इसे आकर्षक बनाते हैं।

 

 

Tata

Tata Sumo के इंजन के विषय में चर्चा करते हैं, तो कंपनी ने इसे एक शक्तिशाली इंजन से सज्जित किया है, जो गाँवों से लेकर शहरी सड़कों तक की सभी यात्राओं के लिए उपयुक्त है। इसमें 2.0 लीटर का इंजन हो सकता है, जिसमें 176 बीएचपी की पावर और 350 एनएम का टॉर्क उत्पन्न हो सकता है। यह इंजन 6 स्पीड मैनुअल या ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ कंबाइन किया जा सकता है, जिससे उपयोगकर्ताओं को उच्च प्रदर्शन और सुरक्षा के साथ शानदार ड्राइविंग एक्सपीरियंस मिल सकता है।

 

 

Tata Sumo की कीमत के संबंध में चर्चा करते हैं, तो कंपनी की तरफ से इसे लगभग 8 लाख रुपए से शुरूआत करने की संभावना है, जबकि इसका उच्चतम मॉडल लगभग 11 लाख रुपए की अनुमानित कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके मुकाबले, इसका सीधा प्रतिस्पर्धी महिंद्रा स्कार्पियो के साथ हो सकता है, जिसकी कीमतें इस वर्ग में होने के कारण इससे मिलेगीं।

 

Tata Sumo Full specification

 

Hyundai की इस SUV में मिल रहा दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×