Samsung का ये स्मार्टफोन दे रहा कमाल के फीचर्स, अब कर सकते है वाई-फाई से कॉल रिकॉर्ड

हाल ही में, Samsung ने Samsung Galaxy S24 सीरीज के साथ गैलेक्सी AI नाम की आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस फीचर्स का ऐलान किया है। अब, सैमसंग ने अपने गैलेक्सी स्मार्टफोन पर कॉल रिकॉर्डिंग फंक्शन को और बेहतर बनाया है, जिससे उपयोगकर्ता VoWiFi (वॉयस ओवर वाईफाई) मोड में कॉल रिकॉर्ड कर सकते हैं। चलिए, इस नए सैमसंग के फीचर के बारे में अधिक जानते हैं।

Samsung

 

Samsung ने Galaxy S24 सीरीज और OneUI 6.1 या नवीनतम सॉफ्टवेयर पर चलने वाले कुछ अन्य गैलेक्सी फोन पर VoWiFi कॉल रिकॉर्डिंग फीचर प्रस्तुत किया है। यह फीचर उपयोगकर्ताओं को वाई-फाई पर की गई वॉयस कॉल को रिकॉर्ड करने की सुविधा प्रदान करता है। यहाँ तक कि VoWiFi का अर्थ “वॉयस ओवर वाईफाई” होता है, जो उपयोगकर्ताओं को अपने वाई-फाई नेटवर्क का उपयोग करके वॉयस कॉल करने और प्राप्त करने की सुविधा प्रदान करता है, जो उनके सेल्युलर सिग्नल कमजोर होने पर या जब उनके पास वाई-फाई नेटवर्क पर बेहतर एक्सेस होने पर महत्वपूर्ण हो सकती है।

 

 

आपको बता दें कि यह लंबी और जरूरी बातचीत रिकॉर्ड करने के लिए काफी मददगार हो सकता है। हालांकि, ध्यान देने योग्य बात यह है कि किसी की आवाज रिकॉर्ड करना, खासकर उनकी बिना मर्जी के उचित नहीं है। कानूनी दृष्टि से, यह कई देशों में परेशानी पैदा कर सकता है। इसलिए ऐसे फीचर का इस्तेमाल करने से पहले सोचने की सलाह दी जाती है।

 

 

कैसे करें VoWiFi कॉल रिकॉर्डिंग

सबसे पहले आपको अपने फोन पर सेटिंग ऐप खोलनी है।
फिर आपको कॉल ऑप्शन पर जाना है।
अन्य कॉल सेटिंग के ऑप्शन को टच करना है।
VoWiFi कॉल रिकॉर्डिंग ऑप्शन खोजना और उसे चालू करना है।
इसके अलावा अगर आपको VoWiFi कॉल रिकॉर्डिंग ऑप्शन नहीं मिल रहा है, तो आप यह चेक कर सकते हैं कि आपका स्मार्टफोन OneUI 6.1 या लेटेस्ट सॉफ्टवेयर पर चल रहा है।

 

 

Samsung Full Specification

 

Toyota की ये ज़बरदस्त SUV दे रही दमदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स, जानिए कीमत

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×