Samsung का 8GB Ram 5G स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए फीचर्स

Samsung तैयारी में है एक और मिडरेंज स्मार्टफोन, Samsung Galaxy M55 5G, को लॉन्च करने के लिए। इस डिवाइस ने भारत की BIS सर्टिफिकेशन प्राप्त की है और बेंचमार्क सर्टिफिकेशन भी हासिल किया है। इससे पता चलता है कि जल्द ही यह फोन भारत और अन्य बाजारों में उपलब्ध हो सकता है। इस FCC सर्टिफिकेशन पर दृष्टि डालने के बाद, अब हम इस नए फोन के स्पेसिफिकेशन्स के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Samsung
×

 

 

Samsung Galaxy M55 5G का लॉन्च बहुत जल्दी हो सकता है, क्योंकि फोन को कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर देखा गया है। FCC सर्टिफिकेशन के आधार पर पता चलता है कि फोन में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा। इसमें एक पावरफुल HQ-6887NAS बैटरी होने की उम्मीद है। इसके साथ ही, फोन में ट्रिपल बैंड वाइ-फाइ, GPS, NFC, और 5G कनेक्टिविटी शामिल हैं। इसे अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है, और उपयोगकर्ताओं को एक शक्तिशाली और एडवांस्ड स्मार्टफोन का अनुभव हो सकता है।

Samsung

 

 

सूचना के अनुसार, Samsung Galaxy M55 5G में 8GB RAM हो सकती है, जिसे गीकबेंच लिस्टिंग से प्रमाणित किया जा रहा है। इसमें Snapdragon 7 Gen 1 SoC और Adreno 644 GPU का संयोजन हो सकता है, जो शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए जाना जाता है। फोन Android 14 के साथ आ सकता है और Galaxy M54 के स्पेसिफिकेशन के मुकाबले यह एक उन्नति हो सकता है। यह उपयोगकर्ताओं को एक शीर्ष-स्तर का स्मार्टफोन अनुभव करने का अवसर देने का इरादा रखता है।

Samsung

 

 

Samsung Galaxy M54 में दो नैनो सिम स्लॉट्स हैं और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7 इंच फुल-एचडी+ सुपर एमोलेड प्लस डिस्प्ले है। ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप में 108 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड एंगल, और 2 मेगापिक्सल मैक्रो शूटर हैं। सेल्फी के लिए 32 मेगापिक्सल कैमरा शामिल है। इसमें 256GB तक की इनबिल्ट स्टोरेज है और फिंगरप्रिंट सेंसर सुरक्षा के लिए प्रदान किया गया है। Galaxy M54 5G में 25W फास्ट चार्जिंग के साथ 6,000mAh की बैटरी है।

 

 

https://x.com/TheTechSiren/status/1750333132304265684?s=20

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

TVS Radeon Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें