Realme Note 50 जल्द हो सकता है दमदार फीचर्स के साथ लांच

Realme Note 50 का लॉन्च फिलीपींस में 23 जनवरी को होने का इंतजार है, जिसे बहुत उत्साह से देखा जा रहा है। रियलमी ने इस स्मार्टफोन के आने की जानकारी को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए इसके डिज़ाइन, कीमत और स्पेसिफ़िकेशन्स का खुलासा किया है। इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का HD+ डिस्प्ले होने की तारीक़ टीजा गया है, जिसमें IP54 डस्ट और स्प्लैश रेजिस्टेंस शामिल है। Realme Note 50 एक Realme C51 का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है।

Realme

 

 

23 जनवरी को चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने एक नई Note स्मार्टफोन सीरीज़ का आधिकारिक लॉन्च किया है जिसकी कीमत और स्पेसिफिकेशन्स पहले से ही जानी जा रही थीं। इस नोट सीरीज़ का पहला मॉडल फिलीपींस में PHP 3,599 में लॉन्च किया गया है, जो लगभग 6,000 रुपये के बराबर है। इस स्मार्टफोन को मिडनाइट ब्लैक और स्काई ब्लू रंग्स में उपलब्ध किया गया है और इसे Shopee पर खरीदा जा सकता है।

Realme

 

 

Realme Note 50 के टीजर्स के अनुसार, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट और 6.7-इंच HD+ डिस्प्ले होने वाला है। यह फोन IP54-रेटेड बिल्ड के साथ आता है, जिससे यह धूल और पानी के प्रति रोधी है। इसकी मोटाई 7.99 मिमी है और Shopee लिस्टिंग के अनुसार, यह Android 13 पर आधारित Realme UI T वर्जन के साथ आता है। फोन के डिस्प्ले में 180Hz टच सैम्पलिंग रेट और 560nits की पीक ब्राइटनेस शामिल है।

Realme

 

 

इस स्मार्टफोन में Unisoc T612 चिपसेट है, जिसे 4GB रैम और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ कॉम्बाइन किया गया है। फोन के डुअल रियर कैमरा सेटअप में 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर और एक अन्य सेंसर शामिल हैं, जो उपयोगकर्ता को उच्च गुणवत्ता की छवियों की सुविधा प्रदान करता है। फ्रंट में, सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा है, जो और भी अधिक चमक और डिटेल्स प्रदान करता है।

 

 

 

Ramlala की पहली झलक दिखी… जानिए कैसे दिखते हैं बालरूप धरे

Honda SP 125 Price & Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×