Realme के ये दो धांसू फीचर्स वाले स्मार्टफोन जल्द होंगे भारत में लांच

Realme के शीर्षक फोन Realme 12 और 12 Plus की उपयान्ता शीघ्र हो सकती है। इन फोनों को भारतीय प्रमाणपत्र में देखा गया है, जिसे BIS की वेबसाइट पर रिपोर्ट किया गया है। इससे स्पष्ट होता है कि इन स्मार्टफोन्स का भारत में शीघ्र ही लॉन्च हो सकता है। इस सीरीज का आधिकारिक अनावृत्ति का इंतजार हो रहा है, और इससे पहले ये दोनों फोन यहां देखे गए हैं। चलिए, इनके विवरण को जानते हैं।

Realme

 

 

Realme 12 और Realme 12 Plus को भारतीय मानक ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड वेबसाइट पर देखना इसे साक्षात्कारिक रूप से सिद्ध करता है कि ये डिवाइसेस जल्दी ही भारत में प्रस्तुत किए जा सकते हैं। Realme 12 को मॉडल नंबर RMX3868 के साथ देखा गया है, जबकि Realme 12 Plus को मॉडल नंबर RMX3867 के साथ देखा गया है। इसे 24 जनवरी को प्राप्त हुआ गया सर्टिफिकेशन दिखाता है। कंपनी ने आधिकारिक रूप से Realme Pro सीरीज का लॉन्च 29 जनवरी को कन्फर्म किया है, और इसे कल दोपहर 12 बजे सीरीज का अनावृत्ति करने का ऐलान किया है। फोन में 120X जूम की सुरक्षा है, जिसे सीरीज का एक महत्वपूर्ण हाइलाइट माना जा सकता है।

Realme

 

 

 

Realme 12 Plus को पहले ही FCC सर्टिफिकेशन प्राप्त हो चुका है, जिससे पता चलता है कि इसमें 5000mAh की बैटरी होगी। इस फोन में Android 14 का समर्थन होगा, और इसमें Realme UI 5.0 स्किन भी शामिल हो सकती है। इसके अलावा, फोन ने कई और सर्टिफिकेशन प्राप्त किए हैं, जिनमें MIIT, TDRA, NBTC, SIRIM, और SDPPI सर्टिफिकेशन शामिल हैं।

Realme

 

Realme 12 Pro 5G सीरीज का लॉन्च कल होने जा रहा है। उपलब्ध जानकारी के अनुसार, इस फोन में एक फुलएचडी प्लस डिस्प्ले होगा, जिसमें एक OLED पैनल शामिल हो सकता है। इस डिस्प्ले की रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकती है। प्रोसेसिंग के लिए, इस डिवाइस में Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 SoC हो सकता है। फोन में 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा भी हो सकता है, जिसमें 2X जूम की सुविधा हो सकती है। फोन में लैदर फिनिश डिजाइन भी शामिल हो सकता है। इस डिवाइस में 5000एमएएच की बैटरी हो सकती है, जिसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी हो सकता है।

 

 

 

 

Realme 12 Pro Plus की चर्चा करते हैं, तो इसमें FHD+ डिस्प्ले होने की बात है, जिसमें एक OLED पैनल शामिल हो सकता है। यह डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आ सकती है। प्रोसेसिंग के लिए, इस फोन में Qualcomm Snapdragon 7s Gen 2 चिप हो सकती है। फोन की विशेषता में इसका हाइलाइट OmniVision OV64B 3.2x पेरिस्कोप जूम लेंस के रूप में बताया जा रहा है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर हो सकता है। फोन में 50MP Sony IMX890 सेंसर भी हो सकता है, जो फोटोग्राफी के लिए एक उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर सकता है। फोन के रियर पैनल में लैदर डिजाइन देखने का भी आसार हो सकता है।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

TVS Radeon Full Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×