मुजरिया के ई-रिक्शा चालक का चार दिनों बाद भी नही लगा कोई सुराग…..परिजनों का प्रदर्शन

मुजरिया के ई-रिक्शा चालक का चार दिनों बाद भी नही लगा कोई सुराग…..परिजनों का प्रदर्शन

बदायूं। मुजरिया इलाके में पिछले चार दिनों से लापता ई-रिक्शा चालक का अब तक कोई सुराग नहीं लगा है। उसके परिवार वालों और गांव के तमाम लोगों ने बुधवार सुबह मुजरिया थाने पहुंचकर युवक को तलाश कराने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे भी चेक नहीं किए हैं, जिससे युवक का सुराग लग सके। उन्होंने युवक की खोजबीन कराने की मांग की।
ग्राम सगराय निवासी सत्यवीर उर्फ बंटू रविवार सुबह अपना ई-रिक्शा लेकर घर से निकला था। वह सवारियां लेकर मुजरिया चौराहे तक आया था लेकिन फिर देर शाम तक अपने घर नहीं पहुंचा। तब परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। वह युवक को तलाश करते हुए मुजरिया चौराहे तक आए। इतना पता चला कि युवक एक व्यक्ति को अपने ई-रिक्शा में बैठाकर सहसवान की ओर गया था।इसके बाद उसके साथ क्या हुआ, पुलिस भी इसकी जानकारी नहीं कर पाई। परिवार वाले भी उसको तलाश करते-करते थक गए। बुधवार सुबह परिजन और गांव के तमाम लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली से मुजरिया थाने पहुंचे। उन्होंने बताया कि युवक को लापता हुए चार दिन हो गए हैं। युवक के साथ जरूर कोई अनहोनी घटना हुई है। इससे युवक का कुछ पता नहीं चल रहा है और न ही उसका ई-रिक्शा मिला है।
उन्होंने पुलिस से युवक को तलाश कराने की मांग की। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करेगी तो वह अधिकारियों के पास जाकर इसकी मांग करेंगे। थाना पुलिस ने युवक की खोजबीन कराने का आश्वासन दिया है।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×