Lava का ये धांसू स्मार्टफोन मचा रहा मार्किट में धमाल, जानिए कीमत

Lava ने भारत में एक शानदार बजट फ्रेंडली स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसमें बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं जो उपयोगकर्ताओं को खुश करेंगे। इस फोन को मार्केट में दो रंगों में उपलब्ध किया गया है। इस Lava Storm 5G स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर है, और फोटो शौकीनों के लिए इसमें डुअल कैमरा सेटअप भी है। इसकी बैटरी 5,000mAh है और 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी है।

जानिए क्या है Lava Storm 5G की खासियत

 

 

Lava
×

यह स्मार्टफोन ड्यूअल-सिम (नैनो) सपोर्ट करता है और एंड्रॉयड 13 पर आधारित है। कंपनी का दावा है कि इसे एंड्रॉयड 14 का अपडेट भी मिलेगा। इसके अलावा, यह दो साल के लिए सुरक्षा अपडेट की सुविधा भी प्रदान करता है। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच फुल-एचडी+, IPS 2.5D डिस्प्ले शामिल है। इसके डिस्प्ले के केंद्र में होल पंच कटआउट भी है।

जानिए क्या है Lava Storm 5G की स्टोरेज

 

Lava

इस Lava स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम और वर्चुअल रैम सपोर्ट के साथ MediaTek Dimensity 6080 प्रोसेसर शामिल है। वर्चुअल रैम के कारण, रैम को 16 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस फोन की आंतरिक स्टोरेज 128 जीबी है, जिसे कार्ड स्लॉट की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

जानिए कैसा है Lava Storm 5G का कैमरा

 

Lava

फोटोग्राफी के शौकीन यूजर्स के लिए इस फोन में 50MP प्राइमरी कैमरा और 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा सहित रियर कैमरा सेटअप है। इसके साथ ही, इस फोन के फ्रंट में 16MP कैमरा भी शामिल है।

जानिए कैसी है Lava Storm 5G की बैटरी

Lava के इस बजट फोन में 5,000mAh की बैटरी है, जिसमें 33W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी शामिल है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर साइडमाउंटेड भी है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 5G, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, Bluetooth 5, GPRS, OTG, और 3.5mm ऑडियो जैक, और USB Type-C पोर्ट भी दिए गए हैं।

जानिए कितनी है Lava Storm 5G की कीमत

Lava Storm 5G स्मार्टफोन का सिंगल 8GB + 128GB वेरिएंट आपको 13,499 रुपये में मिलेगा, लेकिन लावा ने इसके लिए एक स्पेशल प्राइस ऑफर किया है और इसे 11,999 रुपये में उपलब्ध करा रहा है। यह फोन मार्केट में ग्रीन और ब्लैक कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है और आप इसे 28 दिसंबर से लावा ई-स्टोर और अमेज़न से खरीद सकते हैं।

 

 

 

Samarindialower

Bajaj की धांसू Bike में मिल रहा Powerful इंजन, जानिए फीचर्स

Bajaj CT 125 X

Maruti की इस ज़बरदस्त SUV ने मार्किट में मचाया धमाल, जानिए फीचर्स

Maruti Suzuki Dzire

Dare to Dream Scheme:डी2डी 2.0 (2020) और डी2डी 3.0 (2021) सफलतापूर्वक आयोजित किए गए

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें