Honda की इस बाइक के स्पोर्ट लुक के दीवाने हुए लोग, जानिए माइलेज के बारे में

Honda SP 125 बाइक ने भारतीय बाजार में धूम मचाई है और इसे एक स्मार्ट लुक बाइक के रूप में जाना जा रहा है। इसमें उपयोगकर्ताओं को एडवांस फीचर्स, शानदार माइलेज, और स्मूथ परफॉर्मेंस का आनंद लेने का सुनहरा अवसर है। Honda SP 125 बाइक की कीमत भी इसे आम बजट में एक बेहतरीन विकल्प बनाती है। इस बाइक के विशेष फीचर्स और कीमत के बारे में आइए विस्तार से जानते हैं।

Honda

 

Honda SP 125 बाइक के एडवांस फीचर्स उपयोगकर्ताओं को एक शानदार राइडिंग एक्सपीरियंस प्रदान करते हैं। इसमें स्पीडोमीटर, टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट, और समय दिखाने के लिए क्लॉक जैसे कई उन्नत फीचर्स शामिल हैं। इसका आकर्षक डिजाइन और स्पोर्टी लुक युवा पीढ़ी को प्रभावित करने का काम करते हैं।

Honda

 

New Honda SP125 बाइक में 123.94 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन है, जो 7,500 RPM पर 10.7 bhp की पावर और 10,600 RPM पर 10.2Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है, जिससे उच्च पर्फॉर्मेंस और बेहतर फ्यूल एकोनमी सुनिश्चित होती है।

Honda

 

नई Honda SP125 बाइक का कर्ब वेट 116 किलोग्राम (ड्रम वर्जन) और 117 किलोग्राम (डिस्क वर्जन) है। कंपनी दावा करती है कि यह बाइक 60-65 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज प्रदान करती है, जिससे इसका 11 लीटर का फ्यूल टैंक भी बेहतर इंजन एफिशिएंस की दृष्टि से डिज़ाइन किया गया है।

 

 

नई Honda SP125 बाइक को भारत में तीन वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध किया गया है, जिनमें बेस वेरिएंट की कीमत 86,751 रुपये, दूसरे वेरिएंट की कीमत 90,751 रुपये, और टॉप वेरिएंट की कीमत 91,298 रुपये है। इसे देखकर स्पष्ट है कि यह बाइक अन्य महंगी वेरिएंट्स के मुकाबले एक बेहतर और वाणिज्यिक विकल्प है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Gyanvapi Campus:करीब 30 वर्षों के बाद लोगों को ज्ञानवापी परिसर की बैरिकेडिंग के पास से दर्शन करने की अनुमति मिली

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×