Honda की ये ज़बरदस्त SUV दे रही दमदार माइलेज, जानिए फीचर्स और इंजन के बारे में

होंडा कंपनी ने भारतीय बाजार में अपनी नई SUV, Honda Elevate को पेश किया है, जिसमें शक्तिशाली इंजन और आकर्षक डिजाइन शामिल हैं। इस सुविधाजनक वाहन के लॉन्च से Creta की डिमांड पर असर पड़ने की उम्मीद है।

Honda

Honda Elevate की आकर्षक डिजाइन की बात करें तो, यह एसयूवी अपने भव्य और जाहदार लुक के लिए मशहूर है। इसके ब्लैक फ्रंट ग्रिल, ऑल-एलईडी हेडलैंप, और फ्रंट बम्पर में एलईडी फॉग लैंप आकर्षकता को और बढ़ाते हैं। इसका बॉक्सी डिजाइन और साइड प्रोफाइल में व्हील आर्च और बॉडी क्लैडिंग भी ध्यान आकर्षित करते हैं। यह एसयूवी 17 इंच के अलॉय व्हील्स, रियरव्यू मिरर्स, और सिल्वर रूफ रेल्स के साथ भी आती है, जो इसे और भी आकर्षक बनाते हैं।

Honda

 

Honda Elevate में शानदार इंजन की बात करें तो, यहाँ आपको एक 1.5-लीटर का टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलता है। इस इंजन से बेहतर पावर और टॉर्क प्राप्त किया जा सकता है, जो 121bhp की अधिकतम पावर और 145Nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके अलावा, यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ मिलता है।

Honda

 

Honda Elevate SUV के शानदार माइलेज के बारे में जानकारी देते हुए, मैनुअल वेरिएंट में आपको 15.31 kmpl का माइलेज मिलेगा, जबकि CVT वेरिएंट में आपको 16.92 kmpl का माइलेज मिलेगा। यह माइलेज शहरी और गांवों के बाहर के रास्तों पर सफर के लिए उपयुक्त होता है।

 

 

इस गाड़ी की कीमत उसके लुक और फ़ीचर्स के हिसाब से काफ़ी अच्छी है, जो कि शुरुआती कीमत ₹11 लाख (एक्स-शोरूम) है। यह SUV चार वेरिएंट्स में उपलब्ध है।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

 

Valentine’s Day पर मिल रहा Nokia के इस धांसू 5G स्मार्टफोन ज़बरदस्त डिस्काउंट

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×