BMW का ये शानदार Electric Scooter दे रहा 90 KM तक ज़बरदस्त रेंज, जानिए अन्य फीचर्स

BMW Electric Scooter : इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर का दबदबा दुनिया भर में तेजी से बढ़ रहा है। भारत में, इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल मार्केट में ओला प्रमुख है। लेकिन क्या आपने सुना है उस नाम के बारे में जिससे आप चौंक जाएंगे? हाँ, वह नाम है बीएमडब्ल्यू, जिससे आप पहली नजर में ही प्रभावित हो जाएंगे।

BMW Electric Scooter

 

 

वास्तव में, वह कंपनी जो इलेक्ट्रिक वाहनों में अपना कदम बढ़ाने का नाम रख रही है, वह BMW है। हाँ, यह अपनी एक स्कूटर के लॉन्च के लिए तैयार है, जिसे जानने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इस स्कूटर का नाम BMW CE02 है। भारत में, इसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। यहां तक कि कहा जा रहा है कि यह भारत में जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

BMW Electric Scooter

 

आपको जानकर हैरान होगा कि यह स्कूटर बिलकुल सामान्य लगता है, लेकिन यहाँ तक कि आपको इसका आकार भी बड़ा लगेगा। इसके मुकाबले अन्य स्कूटर्स की तुलना में, यह बड़ा दिखेगा। आपको इसमें LED लाइटिंग मिलेगी, और निचे एक बैटरी होगी। सिंगल सीट इसमें लगी होगी। इसके अलावा, यहाँ बहुत सारे फीचर्स भी हैं जो इसे और भी विशेष बनाते हैं। इसे देखने के बाद, आप इसे प्यार करेंगे। इसमें कई स्मार्ट फीचर्स भी हैं।

BMW Electric Scooter

 

इस स्कूटर में आपको रिवर्स गियर, कीलेस ऑपरेशन, USB चार्जिंग पोर्ट, 3.5 इंच की स्क्रीन, और सुरक्षा के लिए एबीएस जैसे फीचर्स उपलब्ध हैं। आपको इस स्कूटर को पावर देने के लिए 2KWH की बैटरी मिलती है। इसमें सिंगल और ड्यूल बैटरी सेटअप दोनों ही उपलब्ध हैं। यह स्कूटर आपको 90 किलोमीटर की रेंज तक की प्रदान करता है। इसके साथ ही, यह आपको सुरक्षा भी प्रदान करता है।

 

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

 

 

Hyundai i20 ने लांच किया नया मॉडल, जानिए स्पेसिफिकेशन और इंजन के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×