Bajaj की ये धांसू बाइक मचा रही मार्किट में धमाल, जानिए फीचर्स

Bajaj ने हाल ही में अपनी नई मॉडल Bajaj Pulsar 220F को लॉन्च किया है, जिसमें आपको झन्नाटेदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन मिलता है। यह बाइक कंपनी की 200 सीसी सेगमेंट में एक नई प्रवेश को दर्शाती है और इसमें नवीनतम टेक्नोलॉजी और डिज़ाइन शामिल हैं। इसके फ्रंट में 280 मिलीमीटर का डिस्क ब्रेक है, जो इसे एक शानदार ब्रेकिंग परफॉर्मेंस प्रदान करता है। Bajaj Pulsar 220F के साथ नए और उनिक फंक्शन्स के साथ एक उत्कृष्ट राइडिंग एक्सपीरियंस का आनंद लें।

Bajaj
×

 

 

Bajaj Pulsar 220F ने जबरदस्त फीचर्स के साथ बाजार में धूम मचा दी है। इस बाइक में LED डेल लैम्प, स्प्लिट ग्रेब रेल, ब्लैक अलॉय व्हील, आल-न्यू ट्यूबलर, सिंगल चैनल ABS सिस्टम जैसे कई शानदार फीचर्स हैं। इसके फ्रंट में टेलीस्कोपिक फॉर्क और पिछे ट्व-साइड शॉक अब्सॉर्बर दिया गया है, जो सुरक्षा और स्टेबिलिटी को बढ़ावा देता है। इसके ब्रेकिंग सिस्टम में आगे 280 mm का डिस्क और पीछे 230 mm का डिस्क शामिल है, जो बेहतर ब्रेकिंग प्रदान करता है।

Bajaj

 

 

Bajaj Pulsar 220 F का नया मॉडल अपने कंटाप लुक और शक्तिशाली इंजन के साथ चर्चा में है। इस बाइक को कंपनी ने अपने पूर्व मॉडल के आकर्षक डिज़ाइन के साथ लॉन्च किया है, जिसमें क्लिप-ऑन हैंडलबार्स, स्प्लिट सीट, और पीछे की ओर टू-पीस ग्रैब रेल शामिल हैं। इसके शक्तिशाली इंजन में 220cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन है, जो 20bhp की अधिकतम पावर और 18.5 Nm का हाइएस्ट टॉर्क प्रदान करता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स भी शामिल है, और यह नए बीएस6 फेज-2 आरडीई नॉर्म्स को पूरा करता है। इस बाइक का इंजन E-20 पेट्रोल पर भी चल सकता है और 40 kmpl की उच्च माइलेज प्रदान करता है।

Bajaj

 

 

Bajaj Pulsar 220F, एक खतरनाक बाइक, की कीमत बहुत ही होशियारी रूप से रखी गई है, जो 1.25 लाख रुपये के आस-पास है और यह कई दिलचस्प कलर ऑप्शन्स के साथ आती है। इसमें मेट व्हाइट, रेड, और ब्लैक कलर कंबिनेशन्स उपलब्ध हैं, जिससे इसकी एक और बातचीत की जा सकती है।

 

 

 

Ramlala की पहली झलक दिखी… जानिए कैसे दिखते हैं बालरूप धरे

Honda SP 125 Price & Specification

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें