amroha जनपद के थाना सैद नगली क्षेत्र में हुआ हादसा ट्रक चालक को नींद की झपकी आने से सड़क किनारे स्थित कब्रिस्तान की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया।

amroha जनपद के थाना सैद नगली क्षेत्र में हुआ हादसा उत्तराखंड के हरिद्वार से छत्तीसगढ़ के रायपुर जा रहा शीशे से लदा ट्रक चालक को नींद की झपकी आने से सड़क किनारे स्थित कब्रिस्तान की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया।

Amroha news:बम्बू गढ़ कैलसा बाईपास मार्ग पर स्थित धर्म कांटे के सामने माफियाओं के हौंसले पुलिस प्रशासन की सख्त कार्यवाही के बाद भी बुलन्द, मुकदमा दर्ज होने के बाबजूद फिर शुरू हुआ अवैध प्लाटिंग पर निर्माण कार्य

Table of Contents

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

amroha हादसे में ट्रक चालक एवं क्लीनर घायल हो गई।

मौके पर पहुंची एंबुलेंस से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने दोनों की हालत गंभीर देख हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

रविवार तड़के करीब चार बजे संभल मार्ग पर कस्बा सैदनगली के नजदीक चालक को नींद की झपकी आने से शीशे से लदा ट्रक सड़क किनारे स्थित कब्रिस्तान की दीवार को तोड़कर अंदर घुस गया।

Amroha news:बिजली विभाग की बडी लापरवाही के कारण घर आए मेहमान की दर्दनाक मौत

 

amroha चालक सलमान पुत्र रसीद तथा क्लीनर नदीम पुत्र रसीद निवासी चांदपुर बिजनौर गंभीर रूप से घायल हो गए।

तेज धमाके की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। एंबुलेंस की मदद से घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Leave a Comment