Amroha news:जिलाधिकारी ने थाना समाधान दिवस के अवसर पर थाना राजबपुर मे फरियादियों की शिकायतों सुन दिया गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश

Amroha news जिलाधिकारी श्री राजेश कुमार त्यागी जी की अध्यक्षता में थाना रजब पुर में थाना समाधान दिवस का आयोजन किया गया। जिलाधिकारी श्री राजेश कुमार त्यागी जी व पुलिस अधीक्षक श्री कुँवर अनुपम जी ने संयुक्त रूप से फरियादियों की शिकायतों को सुना ।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Amroha newsफरियादी को बार-बार ना दौड़ाया जाए एक बार में ही उसकी समस्या का निस्तारण समय से हो जाए

जिलाधिकारी ने इस अवसर पर आये हुए फरियादियों की शिकायतों को गंभीरता के साथ एक एक करके सुना और गुणवत्तापूर्ण निस्तारण के निर्देश संबंधित को दिया । जिलाधिकारी ने निर्देशित करते हुए कहा कि फरियादियों की शिकायतों को प्राथमिकता से लेते हुए उनके गुणवत्तापूर्ण निस्तारण सुनिश्चित हो किसी भी फरियादी को बार-बार ना दौड़ाया जाए एक बार में ही उसकी समस्या का निस्तारण समय से हो जाए ।

 

 

 

International Yoga Day:सैदनंगली नगर पंचायत में मनाया गया दसवां अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

 

Amroha news जमीन संबंधी शिकायतों को प्राथमिकता के साथ निस्तारण कराए जाए ।

उन्होंने उपजिलाधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि कहीं पर भी ग्राम समाज पैमाइश चकरोड अवैध कब्जे यदि है तो उन्हें प्राथमिकता के साथ दोनों पक्षों को बुलाकर सुना जाए एक पक्ष के साथ निर्णय न किया जाए रिपोर्ट दोनों पक्षों की सहमति के आधार पर ही दिया जाना चाहिए । राजस्व सम्बन्धी शिकायतों को पुलिस और राजस्व विभाग दोनों की स्नायुक्त टीम बनाकर मामलों को निस्तारण कराएं ।

 

कहा कि कोई भी प्रार्थना पत्र लंबित न रहे जांच कर उसका समय से गुणवत्तापूर्ण निस्तारण हो यह सुनिश्चित करें । इस अवसर पर उपजिलाधिकारी सदर श्री सुधीर कुमार सहित अन्य संबंधित अधिकारी प्रभारी थानाध्यक्ष मौजूद रहे ।

Leave a Comment