fbpx

Haryana News:नायब सिंह सैनी ने दूसरी बार हरियाणा के सीएम पद की शपथ ली,दूसरी ओर कांग्रेस को चुनाव के बाद भी झटके लगने जारी

Haryana  भाजपा ने चुनाव में पूर्ण बहुमत हासिल किया है और लगातार तीसरी बार सरकार बनाई है। वहीं, गुरुवार को नायब सिंह सैनी ने दूसरी बार हरियाणा के सीएम पद की शपथ ली है।

दूसरी ओर कांग्रेस को चुनाव के बाद भी झटके लगने जारी हैं। कांग्रेस के नेता एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने उनके साथ खराब व्यवहार किये जाने का आरोप लगाते हुए गुरुवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने X पर मल्लिकार्जुन खरगे, राहुल गांधी और सोनिया गांधी को टैग करते हुए लिखा- “मैंने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के ओबीसी विभाग के अध्यक्ष पद से तथा कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से अपना त्यागपत्र कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे जी को भेज दिया है।”

Haryana News: दूसरी बार हरियाणा के मुख्यमंत्री बने नायब सिंह सैनी,इन विधायकों ने ली मंत्री पद की शपथ

 

https://x.com/CaptAjayYadav

Haryana कैप्टन अजय सिंह यादव ने X पर लिखा है कि इस्तीफा देने का यह निर्णय वास्तव में कठिन था,

क्योंकि मेरे परिवार का 70 वर्षों से जुड़ाव था। मेरे पिता दिवंगत राव अभय सिंह 1952 में विधायक बने और उसके बाद मैंने पारिवारिक परंपरा को जारी रखा, लेकिन सोनिया गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटने के बाद मेरे साथ खराब व्यवहार होने से पार्टी आलाकमान से मेरा मोहभंग हो गया है।

 

Haryana  कैप्टन अजय सिंह यादव के इस्तीफे को लेकर भाजपा नेता सीआर केसवन ने कांग्रेस पर निशाना साधा है।

केसवन ने कहा कि कैप्टन अजय सिंह यादव के इस्तीफे ने कांग्रेस की ओबीसी विरोध और मानसिकता को उजागर कर दिया है। केसवन ने कहा कि कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के लिए धार्मिक ध्रुवीकरण के अपने एजेंडे के लिए ओबीसी और अन्य वंचित समुदायों को राजनीतिक मोहरे के रूप में इस्तेमाल किया है। केसवन ने कहा कि कैप्टन अजय सिंह यादव का इस्तीफा कांग्रेस को आईना दिखाता है।

Leave a Comment