fbpx

Amit Shah Haryana visit : हरियाणा के मुख्यमंत्री का कांग्रेस पर हमला: ‘दादा से पोते तक हर समय हुआ संविधान का अपमान’

Amit Shah Haryana visit : हरियाणा में आज गृहमंत्री अमित शाह का दौरा रहने वाला है. जिसके चलते सीएम नायब सैनी ने पंचकूला में कार्यकर्ताओं जिला अध्यक्षों समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की. इस दौरान कई अहम विषयों पर चर्चा की गई. वहीं, बैठक के बाद सीएम ने मीडिया से बातचीत की और बताया कि शनिवार को हरियाणा में गृहमंत्री अमित शाह का आगमन होगा. उन्होंने कहा कि आगामी कार्य करने है उस पर संगठनात्मक चर्चा होगी. वहीं, उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी की तीसरी बार हरियाणा में भी सरकार बनेगी और घमंडिया गठबंधन के लोग झूठ का सहारा लेकर सरकार को रोकने में लगे थे. मगर वो नाकामयाब हो रहे हैं.

 

 

 

कांग्रेस पर साधा निशाना: इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि देश व प्रदेश की जनता विकास चाहती है. जिन लोगों ने संविधान को तार-तार किया है वो आज उस संविधान को उठाकर घूमने का काम कर रहे हैं. राहुल गांधी पर बोलते हुए कहा कि दादा से पोते तक कभी भी ऐसा समय नहीं रहा जब संविधान का अपमान ना किया गया हो. इन लोगों की नजरें भ्रष्टाचार की तरफ रहती हैं.

 

 

 

‘बीजेपी ने देशहित में किए काम’: वहीं, सीएम सैनी ने कहा कि जनहितैषी कदम उठाए हैं. इस पर भी चर्चा की जाएगी. बिना किसी भेदभाव के हमारी सरकार ने काम किया है. उन्होंने कहा कि सरकार के लाभ जो अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे हैं, सरकार गति से उनकी डिलवरी कर रही है और केंद्रीय नेतृत्व का भी मार्गदर्शन प्राप्त होगा. उनकी सरकार में अंत्योदय की भावना झलकती है. बीते दस सालों में देश और प्रदेश को सशक्त किया गया है. जिसके चलते एक बार फिर बीजेपी की सरकार बन रही है.

 

Leave a Comment