fbpx

Amit Shah Haryana visit : 29 जून को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का हरियाणा दौरा: विधानसभा चुनाव पर करेंगे मंथन

Amit Shah Haryana visit :  हरियाणा में विधानसभा चुनाव की रणनीति के संबंध में बैठकों का दौर लगातार जारी है. इसी कड़ी में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 29 जून को विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक लेने पंचकूला पहुंचेंगे. शाह के दौरे को लेकर बीजेपी ने तैयारियां करनी शुरू कर दी हैं. इस संबंध में पंचकूला स्थित पार्टी कार्यालय पंचकमल में जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण संगठनात्मक बैठक हुई. इसमें प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने व्यवस्थाओं को लेकर पदाधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए.

 

 

 

व्यवस्था का दायित्व संभालेंगे 21 विभाग: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की आगमन की तैयारियों को लेकर 21 विभाग बनाए गए, जो व्यवस्था का दायित्व संभालेंगे. प्रदेश महामंत्री मोहन लाल बड़ौली ने प्रचंड गर्मी के चलते सभी पदाधिकारियों और जिलों के कार्यकर्ताओं के पंचकूला आने के दौरान व्यवस्था में कोई कमी नहीं रहने के निर्देश दिए. उन्होंने इस महत्वपूर्ण बैठक के लिए कार्यकर्ताओं पर बड़ी व्यवस्था की जिम्मेदारी होने की बात कही.

 

 

28 जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक: बड़ौली ने कहा कि विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी बैठक से एक दिन पहले, यानि 28 जून को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी. इसमें प्रदेश पदाधिकारी, सभी जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी शामिल होंगे. बताया कि इस बैठक में मुख्यमंत्री नायब सैनी और संगठन मंत्री फणीन्द्र नाथ शर्मा भी शामिल होंगे. बडौली ने कहा कि सीएम नायब सैनी विस्तृत कार्यकारिणी की बैठक की तैयारियों की समीक्षा करेंगे. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से बैठक की सफलता के लिए अभी से जुड़ने का आग्रह किया.

 

Leave a Comment