fbpx

Amit Shah On Haryana Tour : 29 जून को अमित शाह का हरियाणा दौरा: कुरुक्षेत्र में कार्यकारिणी बैठक, विधानसभा चुनाव के लिए देंगे जीत का मंत्र

Amit Shah On Haryana Tour : हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर 29 जून यानी शनिवार को बीजेपी की बड़ी बैठक होगी. बैठक की अध्यक्षता केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह करेंगे. अमित शाह हरियाणा बीजेपी की विस्तृत प्रदेश कार्यकारिणी के साथ बैठक करेंगे. ये बैठक केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में कुरुक्षेत्र में होगी. बैठक में हरियाणा विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हो सकती है.

 

 

 

 

 

कुरुक्षेत्र में बीजेपी की बड़ी बैठक: इसके अलावा लोकसभा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं होने पर भी मंथन किया जा सकता है. बता दें कि लोकसभा चुनाव में हरियाणा की सभी 90 विधानसभा सीटों में से 46 सीटों पर बीजेपी को हार मिली थी. ये नतीजे बीजेपी के लिए चिंताजनक साबित हो सकते हैं. किसानों की मुद्दा हो या फिर सरपंचों की नाराजगी. बीजेपी फूंक-फूंक कर कदम रख रही है. लिहाजा बीजेपी अभी से विधानसभा चुनाव के मंथन में जुटी है.

 

 

 

 

 

29 जून को हरियाणा आएंगे अमित शाह: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा बैठक में केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल, हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी मौजूद रहेंगे. इनके अलावा भाजपा राष्ट्रीय सचिव ओम प्रकाश धनखड़, सुधा यादव, कैप्टन अभिमन्यु, सुभाष बराला ,रामबिलास शर्मा भी मौजूद रहेंगे. हरियाणा के सभी मंत्री, विधायक, सांसद और 2500 से ज्यादा बीजेपी के कार्यकर्ता बैठक में मौजूद रहेंगे.

 

Leave a Comment