fbpx

अरविंद शर्मा का bhupendra hooda पर तीखा हमला: ‘सीएम रहते हुए भ्रष्टाचार में डूबे रहे, अब जनता को गुमराह कर रहे हैं

रोहतक: हरियाणा में छठे चरण में 25 मई को मतदान होगा. चुनाव को लेकर सियासी सरर्गमियां बढ़ गई है. ऐसे में आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला भी चरम पर पहुंच गया है. चुनावी माहौल में रोहतक लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी सांसद व पार्टी उम्मीदवार डॉ. अरविंद शर्मा ने नेता प्रतिपक्ष bhupendra hooda पर आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री रहते हुए तो उनको भ्रष्टाचार से फुर्सत मिली नहीं और अब लोगों को समस्याओं के नाम पर गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है.

 

 

 

भूपेंद्र हुड्डा पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप: उन्होंने सवाल किया कि आखिर भूपेंद्र हुड्डा बताए कि उन्होंने 10 साल त गढ़ी सांपला किलोई या फिर रोहतक के विकास के लिए कितनी बार विधानसभा में आवाज उठाई है. यह तो सिर्फ सत्ता हथियाने के लिए इस तरह का ढोंग किया जा रहा है. कांग्रेस शासन काल के दौरान परिवारवाद व भ्रष्टाचार को किस तरह से बढ़ावा दिया गया है, जिसे प्रदेश की जनता कभी भूल नहीं सकती.

 

 

 

 

‘बीजेपी से हर वर्ग को फायदा’: इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस के समय में इतना भ्रष्टाचार था कि हर रोज नया घोटाला सामने आता था. बीजेपी शासनकाल में पारदर्शिता के साथ काम हो रहे हैं. सभी वर्ग के लोगों को सरकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. किसानों की फसलें एमएसपी पर खरीदी जा रही है, ताकि किसानों की आय बढ़ाई जा सके. उन्होंने इस बार चुनाव में पहले से अधिक मार्जिन से जीत का दावा किया है.

 

 

 

 

‘बीजेपी को बदनाम कर रही कांग्रेस’: वहीं, बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुभाष बराला ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के फेक वीडियो पर इंडी गठबंधन पर कटाक्ष किया. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए पूरी टीम लगी हुई है. उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन कि ये हरकत है जो बीजेपी को बदनाम करना चाहती है. साथ ही उन्होंने बताया कि रोहतक से बीजेपी प्रत्याशी अरविंद शर्मा के नामांकन में सीएम नायब सैनी भी पहुंचे थे.

 

 

 

हुड्डा परिवार पर ब्लैकमेलिंग का आरोप: सुभाष बराला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भी निशाना साधा और कहा कि हुड्डा परिवार लोगों को इमोशनल ब्लैकमेल करते थे. उन्होंने कहा कि सब जानते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किस तरह से किसानों की जमीन हड़प ली थी. इसलिए प्रदेश की जनता जान चुकी है और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सिसे से नकार चुकी है. सुभाष बराला ने कहा कि लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह,भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम बड़े नेताओं से समय मांगा गया है, जो चुनाव प्रचार के आखिरी दौर में हरियाणा आएंगे और ताबड़तोड़ प्रचार करेंगे.

Leave a Comment