fbpx

Hero Glamour की ये बाइक दे रही कमाल का माइलेज, जानिए कीमत

Hero Glamour एक प्रसिद्ध और लोकप्रिय मोटरसाइकिल है जिसे Hero MotoCorp ने लॉन्च किया है। यह बाइक बेहतरीन डिजाइन, उच्च परफॉर्मेंस और शानदार माइलेज के साथ आती है, जो इसे भारतीय बाजार में एक प्रमुख विकल्प बनाती है।

 

 

 

Hero Glamour में 124.7cc का सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। यह इंजन 10.7 bhp की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसमें 5-स्पीड गियरबॉक्स है जो स्मूथ और सुविधाजनक गियर शिफ्टिंग प्रदान करता है। इसके अलावा, इसमें i3S (Idle Stop-Start System) टेक्नोलॉजी भी है, जो ट्रैफिक में स्टॉप होने पर इंजन को बंद कर देती है और क्लच दबाने पर इसे पुनः स्टार्ट कर देती है, जिससे फ्यूल की बचत होती है।

 

 

Hero Glamour का डिजाइन आधुनिक और आकर्षक है। इसमें शार्प और स्टाइलिश बॉडी ग्राफिक्स, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स और डिजिटल-एनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल हैं। इसका फ्रंट लुक बेहद आकर्षक है और साइड प्रोफाइल भी काफी स्लीक और एयरोडायनामिक है। बाइक में कम्फर्टेबल सीट और एर्गोनॉमिक हैंडलबार दिया गया है, जो लंबी यात्रा के दौरान आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करता है।

 

 

 

Hero Glamour की कीमत इसे एक किफायती और आकर्षक विकल्प बनाती है। भारतीय बाजार में इसकी कीमत लगभग 80,000 रुपये से 90,000 रुपये के बीच है, जो इसे अन्य 125cc बाइक्स की तुलना में एक अच्छा विकल्प बनाती है। इसके विभिन्न वेरिएंट्स और कलर ऑप्शंस इसे और भी ज्यादा पसंदीदा बनाते हैं।

 

 

 

Hero Glamour Visit Officail Website

 

 

 

 

Yamaha की इस गज़ब की बाइक ने दमदार माइलेज और लुक से जीता लोगो का दिल

Leave a Comment