(दो युवतियों की हत्या का मामला) पहचान मिटाने के लिए हत्यारों ने दोनों युवतियों के चेहरे तेजाब से जलाए,

दो युवतियों की हत्या का मामला पहचान मिटाने के लिए हत्यारों ने दोनों युवतियों के चेहरे तेजाब से जलाए,

बदायूं। उसहैत थाना क्षेत्र के गांव बची झझरऊ के नजदीक मंगलवार शाम तालाब किनारे तिरपालनुमा पन्नी में बंधे 25 से 35 साल आयु की दो महिलाओं के शव मिले। दोनों की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए उनके चेहरे पर तेजाब डालकर जलाने की कोशिश की गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। महिलाओं की पहचान नहीं हो सकी है।

ग्राम बची झझरऊ निवासी ग्रामीण नौली फतुआबाद-ककराला रोड से जा रहे थे। इसी दौरान उन्होंने गांव के नजदीक सड़क किनारे तालाब के पास से दुर्गंध आती महसूस की। इस पर कुछ ग्रामीणों ने तालाब के किनारे गहराई में बने गड्ढों की तरफ झांककर देखा तो उन्हें एक तिरपालनुमा पीली पन्नी में एक हाथ बाहर दिखाई दिया।

युवतियों की हत्या कर पन्नी में बांधकर तालाब किनारे फेंक गए दोनों के शव,पुलिस कर रही हर पहलू पर जांचपहचान

ग्रामीणों ने तुरंत उसहैत थाना पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में थाना पुलिस के अलावा एसएसपी डॉ. ओपी सिंह, एसपी सिटी अमित किशोर श्रीवास्तव और सीओ शक्ति सिंह मौके पर पहुंच गए। उन्होंने ग्रामीणों की मदद से पन्नी को बाहर निकलवाया। जब उसे खोलकर देखा गया तो उसमें एक महिला का शव निकला। वहीं नजदीक एक काली पन्नी में दूसरी महिला का शव भी बंधा पड़ा था।
पुलिस के मुताबिक दोनों महिलाओं की उम्र करीब 25 से 35 साल के करीब है। पहचान के नाम पर कोई साक्ष्य नहीं मिला है। दोनों सलवार-सूट पहने हैं, साथ ही शादीशुदा प्रतीत हो रहीं हैं। इस संबंध में आसपास के जिलों में सूचना भेजी गई है।पहचान

बदायूँ पुलिस

सीसीटीवी कैमरों के जरिए हत्यारों को तलाश रही पुलिस थाना क्षेत्र में बची झझरऊ के नजदीक सड़क किनारे पन्नीनुमा तिरपाल में बांधकर डाले गएपहचान

दोनों महिलाओं के शवों की अभी पहचान नहीं हो पाई है।

पुलिस का अनुमान है कि दोनों युवा महिलाओं की हत्या किसी दूसरे स्थान पर गला दबाकर की गई, बाद में तेजाब से चेहरों को बिगाड़ने के बाद उनके शव यहां लाकर डाल दिए गए। यहां तक पहुंचने में हत्यारों ने किन रास्तों का प्रयोग किया, इसके लिए आसपास के थानों की पुलिस जांच में जुट गई है। सभी रास्तों के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि महिलाओं की हत्या एक ही समय पर और एक ही तरीके से की गई। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि उनकी हत्या गला दबाकर की गई। गले पर काले निशान हैं।पहचान

दोनों महिलाओं के शव पानी में भिगने से अकड़ चुके हैं।

एक ही जगह शव मिलने से अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे एक ही होंगे। महिलाएं जरूर अलग-अलग इलाकों की रहने वाली हो सकती हैं। थाना पुलिस यह अनुमान लगा रही है कि यहां पर शव फेंकने के लिए हत्यारोपियों को किन-किन रास्तों से गुजरना पड़ा होगा। यहां बता दें कि जहां पर दोनों महिलाओं के शव पड़े मिले, वहां से एक रोड ककराला के लिए जाता है और दूसरा नौली पुलिस चौकी के लिए।
यह पुलिस चौकी कादरचौक और उसहैत के बीच में है। ऐसे में पुलिस का अनुमान है कि हत्यारे कादरचौक या ककराला से आए हो सकते हैं। थाना पुलिस सभी मार्गों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है। फिलहाल पुलिस के हाथ कोई सुबूत हाथ नहीं लगा है।

उसहैत थाना क्षेत्र में दोनों महिलाओं के शव मिलने के बाद आसपास के जिलों की पुलिस को इसकी सूचना दे दी गई है। साथ ही नजदीकी जिलों की पुलिस से वहां लापता महिलाओं के बारे में जानकारी ली जा रही है। महिलाओं के गुमशुदगी के मामलों का भी रिकॉर्ड खंगाला रहा है। खासकर दो महिलाओं के मामलों को देखा जा रहा है।

सचिवालय

Leave a Comment