fbpx

तेज रफ्तार का कहर सड़क दुर्घटना में महिला की मौत,

 

बुलंदशहर : कृष्ण कुमार

नरसेना थाना क्षेत्र के कस्बा बुगरासी में सड़क दुर्घटना में महिला की मौत मासूम से तीन बच्चे हो गए यतीम, परिजनों का रो रो कर बुरा ,कस्बे में गम का माहौल. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पीएम को भेंजा गमगीन माहौल में भगवान पुर गंगा घाट में किया अंतिम संस्कार ।
हाल,दखद:घटना में संतावना देने पहुंचे कस्बा चेयरमैन औमदत्त लोधी.हर सम्भव मदद दिलाने का करेंगे प्रयास ।

निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत

बताते चलें नवीन पुत्र जसवंत अपने दोस्त के साथ पत्नी सहित एक बच्चे को लेकर बाइक से महिला समूह से पैसे निकालने को लेकर बुगरासी से गढ जा रहे थे सड़क दुर्घटना

गढ के पास ही तेज रफ्तार अज्ञात बाइकों में जोरदार भिड़त हो गई जिससे संगीता और बच्चे की हालत गम्भीर बताई उपचार के लिए संगीता को मेरठ किया था रेफर जहां रास्ते में संगीता पत्नी नवीन पुत्र जसवंत मिस्त्री 30 वर्षीय की हो गई मौत ।

बच्चे की हालत गंभीर बताई जा रही है अन्य दूसरे युवक का प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है

उपचार परिजनों का रो रो कर बुरा हाल ।
मासूम की हालत गंभीर बताई जा रही है तीसरा व्यक्ति घायल अवस्था में अस्पताल में चल रहा है उपचार ।
गढ पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम को भेजा,आज दोपहर बाद संगीता का शव पहुंचा बुगरासी सैकड़ों लोग हुए भगवानपुर अंतिम संस्कार में शामिल।

सड़क दुर्घटना

पंडित रीति रिवाज के अनुसार पंचकों में जब होती है किसी की मौत तो 5 लोगों की जान जाने का होता है सड़क दुर्घटनाbulandshahr news

खतरा.आज की मौत से यह साफ हो गया है कि पंचकों में 4 दिन में अब तक 5 लोगों की हो चुकी है मौत जिससे कस्बे में गम का माहौल ।

Leave a Comment