छप्पन फूट निषाद राज की प्रतिमा बनाए जाने पर प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया

छप्पन फूट निषाद राज की प्रतिमा बनाए जाने पर प्रदेश सरकार का धन्यवाद किया

गिरजा शंकर अग्रवाल की रिपोर्ट – प्रयागराज समाचार –
निषाद पार्टी सुप्रीमो एवं काबीना मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद जी ने जनपद प्रयागराज की जिला कमेटी की समीक्षा बैठक की। श्री निषाद जी ने बताया बैठक में भिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई, आगामी लोकसभा चुनाव में जनपद की दोनों सीटों पर NDA की जीत सुनिश्चित कराने के लिए रणनीति बनाई गई।

 

 

उन्होंने कहा कि बैठक में महाराजा गुह्यराज निषाद राज के किले के सौंदर्यीकरण,

मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम और उनके आत्मबाल सखा निषाद राज की 56 फ़ीट की प्रतिमा, निषाद राज पार्क एवं निषाद राज ऑडिटोरियम बनानें को लेकर केंद्र और प्रदेश सरकार का धन्यवाद ज्ञापित किया गया।
साथ ही उन्होंने बताया कि बैठक में जिला कमेटी द्वारा निषाद राज किले पर अवैध अतिक्रमण कर बनाई गई। मस्जिद का मुद्दा कार्यकर्ताओ द्वारा प्रमुखता से उठाया गया, उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओ में मस्जिद के मुद्दे पर रोष व्यापत है,

vedio:बिकिनी पहन नोरा फतेही ने समंदर किनारे डांस के दौरान पार की सारी हदें

 

मछुआ समाज के गौरवशाली इतिहास का मजाक उड़ाया जा रहा है।

जब त्रेता में प्रभु श्री राम जी और महाराजा गुह्यराज निषाद जी का मित्रता मिलन जगजाहिर है, त्रेता में तो मुस्लिम समाज तो था नहीं मस्जिद नहीं थी वहां पर महाराज गुह्यराज निषाद जी का भव्य किला था, निषाद राज किला मछुआ समाज समेत हिन्दू की आस्था का केंद्र है,

निषाद राज

 

अब अचानक मस्जिद आ जाना वहां पर हमारे समाज की भावनाओ से खिलवाड़ हो रहा है।

ऐसे में अब अचानक वहां मस्जिद का आ जाना निषाद समेत मछुआ समाज का उपहास उड़ाने जैसा प्रतीत होता है। श्री निषाद जी ने कहा निषाद संस्कृति के साथ खिलवाड़ करने की अनुमति किसी को नही दी जाएगी। निषाद संस्कृति और विरासत से खिलवाड़ करने की चेष्टा कोई भी ना करे।

दहेज की मांग

उन्होंने बताया जी मस्जिद के मुद्दे को लेकर जिला कमेटी ने उन्हें ज्ञापन सौंपा है,

जिसको वह जल्दी यशस्वी प्रधानमंत्री जी, मा० गृहमंत्री जी और मा० मुख्यमंत्री जी से मुलाकात कर निषाद समाज के साथ किये जा रहे एक वर्ग विशेष द्वारा खिलवाड़ को अवगत कराएगें।

Leave a Comment