अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी हाजी नूरूउद्दीन ने अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए उतारा कारवां

अध्यक्ष पद के निर्दलीय प्रत्याशी नूरूउद्दीन ने अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए उतारा कारवां

सहसवान। नगर पालिका परिषद अध्यक्ष पद के लिए दोबारा ताल ठोक रहे निर्दलीय प्रत्याशी नूरुउद्दीन मतदान दिवस से चंद घंटे पूर्व अपने पक्ष में मतदान कराने के लिए पूरी ताकत झोंकी है।

हाजी नूरुउद्दीन पक्ष के दो दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं की टोली ने नगर के प्रत्येक गली मोहल्ले कूचो में मतदाताओं के घर-घर पहुंच कर मतदाताओं को रिझाने का काम कर रहे हैं|

निर्माणाधीन गंगा एक्सप्रेसवे के गड्ढे में डूबने से एक बच्चे की मौत

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

निर्दलीय प्रत्याशी

कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष पद केनिर्दलीय प्रत्याशी प्रत्याशी हाजी नूरुउद्दीन के वर्ष 2012 से 2017 तक 5 वर्ष के कार्यकाल में धरातल पर कराए गए विकास कार्यों के बारे में भी विस्तार से बताया मतदाता भी नूरुउद्दीन के पक्ष में मतदान करने के लिए आतुर दिखाई दे रहा है।

 

अध्यक्ष पद के प्रत्याशी हाजी नूरुउद्दीन के पक्ष में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष शोएब नकवी के.पी सिंह भारत सिंह यादव रईस अहमद गयासुद्दीन उर्फ गुड्डू शाहबुद्दीन निर्विरोध पालिका सदस्य निहालउद्दीन फैज दानिश चौधरी जमाल चौधरी शाहिद हुसैन उर्फ शाहिद जाहिद अली अनवर अलीसचिवालय

अनवर खान सलीम अहमद सहित सैकड़ों की तादाद में दिग्गज कार्यकर्ता की फौज प्रचार प्रसार के लिए उतरी हुई है। वही छोटे-छोटे बच्चे भी अपनी तोतली जुबान में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी नूरुउद्दीन के लिए मोहल्ला चौधरी मिर्धा टोला चाहसीरी में घर-घर जाकर वोट मांगते भी नजर आए।

Leave a Comment