एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोर लेखपाल को भेजा जेल,किसान से ली थी पांच हजार की रिश्वत

एंटी करप्शन टीम ने रिश्वतखोर लेखपाल को भेजा जेल,किसान से ली थी पांच हजार की रिश्वत

बदायूं। वजीरगंज में एक किसान से रिश्वत लेते पकड़ा गया लेखपाल शुक्रवार को बरेली जेल भेज दिया गया। कल शुक्रवार को इस मामले की विवेचना भी टीम को ट्रांसफर कर दी गई। अब इसकी विवेचना एंटी करप्शन विभाग के इंस्पेक्टर इश्तियाक वारसी करेंगे।बृहस्पतिवार सुबह लेखपाल आदित्य कुमार तोमर वजीरगंज कस्बे में स्थित अपने कमरे पर रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया था।एंटी करप्शन

एंटी करप्शन विभाग के अनुसार लेखपाल काफी समय से मकरंदपुर के किसान लक्ष्मण को परेशान कर रहा था। वह खेत की पैमाइश करने के लिए उससे 50 हजार रुपये मांग रहा था।

इसकी सूचना पर सुबह एंटी करप्शन विभाग की टीम ने उसके कमरे की घेराबंदी कर दी। जैसे ही किसान ने  टीम द्धारा दिए गए पांच हजार रुपये लेखपाल को दिए कि तभी उसे पकड़ लिया गया। इस संबंध में बृहस्पतिवार को सिविल लाइंस थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। रातभर लेखपाल को सिविल लाइंस थाने में रखा गया। वह थाने की हवालात में रात भर करवटें बदलता रहा। शुक्रवार सुबह उसे बरेली एंटी करप्शन विभाग भेज दिया गया। वहीं से उसे बरेली जेल भेज दिया गया। टीम के इंस्पेक्टर रामलाल पांडेय ने बताया कि इस मामले से जुड़ी विवेचना भी सिविल लाइंस थाने से ट्रांसफर होकर आ गई है। अब इसकी विवेचना विभाग के ही इंस्पेक्टर इस्त्याक वारशी करेंगे।

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

एंटी करप्शन टीम को शिकायत करने के लिए इस ब्लू लाईन पर क्लिक करे

एंटी करप्शन

सचिवालय

 

Leave a Comment