बदायूँ रोडवेज बस स्टैण्ड से दो उचक्कों ने कपड़ा व्यापारी का 12 लाख रुपये से भरा बैग किया चोरी।

बदायूँ रोडवेज बस स्टैण्ड से दो उचक्कों ने कपड़ा व्यापारी का 12 लाख रुपये से भरा बैग किया चोरी।

चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद दोनों उचक्के हुए फरार

बदायूं। रोडवेज बस स्टैंड पर शनिवार दोपहर कपड़ा व्यापारी से टप्पेबाजी हो गई। दो उचक्के 12 लाख रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए। व्यापारी उन्हें तलाश करता रहा, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। बाद में पुलिस के व्यवहार से परेशान होकर कई व्यापारियों ने चौकी के सामने हंगामा किया और कार्रवाई कराने की मांग की।
अमृतसर निवासी किशन अरोरा कपड़ा व्यापारी हैं। वह शनिवार सुबह सहारनपुर, मुरादाबाद और बरेली से कलेक्शन करते हुए बदायूं पहुंचे थे। बताते हैं कि उन्होंने दोपहर तक कई व्यापारियों से रुपये एकत्र किए थे। दोपहर करीब दो बजे वह बरेली लौटने के लिए रोडवेज बस स्टैंड पहुंचे थे और एक बस में सवार हो गए थे। उन्होंने अपना रुपयों से भरा बैग सीट के ऊपर जाली पर रख दिया था। वह किसी से मोबाइल पर बात कर रहे थे। तब तक बस रोडवेज बस स्टैंड से निकलकर बदायूं क्लब के सामने पहुंच गई।
बताते हैं कि तभी दो उचक्के बस में चढ़े और उनका बैग लेकर नीचे उतर गए। बाद में व्यापारी को बैग के बारे में जानकारी हुई। तब उन्होंने शोर मचाया। वह उचक्कों को तलाशने के लिए नीचे उतर गए। तभी चालक भी बस को लेकर चला गया। उनकी सूचना पर कई व्यापारी मौके पर पहुंच गए। सभी लोग एकत्र होकर रोडवेज पुलिस चौकी पहुंचे। वहां एक-दो पुलिस कर्मी मौजूद थे।
व्यापारियों ने उन्हें अपनी बात बतानी चाही लेकिन सिपाहियों का व्यवहार देखकर व्यापारी आक्रोशित हो गए। उन्होंने चौकी के बाहर हंगामा कर दिया। इसकी सूचना पर सिविल लाइंस इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई पहुंच गए। उन्होंने मामले की छानबीन कराई लेकिन उचक्कों का कोई पता नहीं चला। व्यापारी ने अज्ञात उचक्कों के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर ने बताया कि मामला संज्ञान में है। इसकी जांच कराई जा रही है।

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×