TVS की ये धांसू बाइक मचा रही मार्किट में धमाल, जानिए कमाल के फीचर्स

65Kmpl के तगड़े माइलेज के साथ, Hero और Honda को टक्कर देने वाली TVS की शानदार बाइक के बारे में बात करें, जिसके साथ-साथ उत्कृष्ट फीचर्स भी शामिल हैं। यदि आप इस दीवाली पर एक बजट-मित्र बाइक की खोज में हैं, तो हम आपके लिए TVS Radeon लेकर आए हैं, जो न केवल माइलेज में शानदार है, बल्कि इसका लुक भी दिलचस्प है। आइए, हम इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

TVS

 

TVS Radeon की इंजन की बात करें तो इसमें 109.7 सीसी का इंजन है, जो 8.08 bhp की मैक्सिमम पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क प्रदान करता है। यह इंजन 4-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। इस बाइक का माइलेज कंपनी दावा करती है कि यह 65 kmpl तक का माइलेज देता है।

 

 

 

इस बाइक के लुक को एक अनोखे तरीके से सजाया गया है। इसमें फीचर्स के रूप में बीपर के साथ साइड स्टैंड इंडिकेटर, एक USB चार्जिंग पोर्ट और LED DRL, साइड स्टैंड इंडिकेटर, रियल टाइम इंडिकेट माइलेज, सेल्फ स्टार्ट और किक स्टार्ट, क्लॉक और सर्विस इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर साइड स्टैंड इंडिकेटर, अनब्रेकेबल साइड इंडिकेटर माउंटेड, फुल क्रोम मेटल एग्जॉस्ट जैसे कई शानदार फीचर्स उपलब्ध हैं।

 

 

TVS Radeon की कीमत के बारे में बात करते हैं, तो इसमें कई रंगों का विकल्प होता है और इसकी शुरुआती कीमत एक्स शोरूम पर 62,400 रुपये से शुरू होती है। हालांकि, कीमतें लोकेशन के आधार पर भिन्न हो सकती हैं। इसकी मुकाबला हीरो स्प्लेंडर, होंडा शाइन, और बजाज सिटी 110 से होती है, जिससे यह मार्केट में महान टक्कर देती है।

 

 

TVS Radeon Full Specification

 

 

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×