TVS Electric Scooter के धांसू लुक के दीवाने हुए लोग

TVS iQube Electric आजकल के तेजी से बदलते परिवेश में एक महत्वपूर्ण कदम है। यह इलेक्ट्रिक स्कूटर न केवल पर्यावरण के अनुकूल है, बल्कि इसमें वह सभी आधुनिक तकनीकें और सुविधाएँ भी शामिल हैं जो एक प्रीमियम स्कूटर से अपेक्षित होती हैं। TVS iQube Electric भारतीय बाजार में अपनी पहचान बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

TVS iQube Electric का इंजन इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा संचालित होता है, जो इसे एक शांत और स्मूथ ड्राइविंग अनुभव प्रदान करता है। यह स्कूटर 4.4 kW की पावर और 140 Nm का टॉर्क पैदा करता है, जो इसे शहरी यातायात में चलाने के लिए बिल्कुल उपयुक्त बनाता है। एक बार फुल चार्ज होने पर, यह स्कूटर लगभग 75 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है, जो दैनिक आवागमन के लिए पर्याप्त है।

 

 

 

डिजाइन की बात करें तो, TVS iQube Electric आधुनिक और स्टाइलिश डिज़ाइन के साथ आता है। इसका फ्रंट लुक आकर्षक है, जिसमें LED हेडलाइट्स और DRLs (Daytime Running Lights) शामिल हैं। यह स्कूटर विभिन्न रंग विकल्पों में उपलब्ध है, जिससे ग्राहक अपनी पसंद के अनुसार चुनाव कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, इसमें डिजिटल डिस्प्ले है, जो बैटरी स्तर, गति, दूरी और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करता है।

 

 

TVS iQube Electric की कीमत भारतीय बाजार में बहुत ही प्रतिस्पर्धी रखी गई है। यह स्कूटर विभिन्न राज्य सरकारों द्वारा प्रदान की जाने वाली सब्सिडी के साथ आता है, जिससे इसकी कीमत और भी किफायती हो जाती है। इसकी शुरुआती कीमत लगभग 1,00,000 रुपये के आसपास है, जो कि एक इलेक्ट्रिक स्कूटर के लिए बहुत ही उचित है।

 

 

 

 

TVS iQube Electric Visit Official Website

 

 

 

 

Oppo F25 Pro 5G लॉन्चिंग के बाद दमदार कैमरा और धांसू फीचर्स से मचा रहा धमाल

Leave a Comment