Skoda Octavia जल्द आएगी नए अंदाज़ में नज़र, जानिए फीचर्स

श्कोडा Octavia अपने नए रूप में सामने आने की तैयारी कर रही है। इस सेडान के नए फेसलिफ्ट मॉडल का आग्रहण शुरू हो गया है, जिसे ऑटोमेकर ने सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्मों पर टीज करके दिखाया है, लेकिन अभी तक इसकी लॉन्च डेट की घोषणा नहीं की गई है। इससे पहले, कंपनी ने अपनी कार Kushaq के लिमिटेड एडिशन को भारतीय बाजार में प्रस्तुत किया था।

कैसा होगा Skoda Octavia का एक्सटीरियर

 

skoda octavia

स्कोडा ने अब तक 2024 स्कोडा ऑक्टेविया के बाहरी रूप में कोई अद्यतित नहीं किया है। हालांकि, टीजर से पता चलता है कि यहां नए और एजेड डिज़ाइन के LED हेडलाइट्स हैं। इसके साथ ही, एक प्रभावी एलईडी सिग्नेचर लाइट भी है। इसका ग्रिल भी फिर से डिज़ाइन किया गया है। इसके अलावा, नए एलॉय व्हील्स से लेकर पीछे के सेक्शन तक कई बदलाव हो सकते हैं।

जानिए Skoda Octavia के इंजन के बारे में

 

 

skoda octavia

2024 स्कोडा ऑक्टेविया को विभिन्न इंजन विकल्पों के साथ पेट्रोल, डीजल, और हाइब्रिड मॉडल्स के रूप में उपलब्ध किया जा सकता है। इसमें 1.0 लीटर पेट्रोल, 1.5 लीटर टर्बो पेट्रोल, 1.4 लीटर हाइब्रिड, और 2.0 लीटर डीजल इंजन का विकल्प हो सकता है। इस कार में मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन की विकल्पें उपलब्ध हो सकती हैं।

जानिए Skoda Octavia कब हो सकती है लॉन्च

 

skoda octavia

 

स्कोडा ने नई ऑक्टाविया के लॉन्च की तिथि और कीमत के बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। लीक्स के अनुसार, यह सेडान फरवरी महीने में उपलब्ध हो सकती है और इसकी आरंभिक कीमत 30 से 35 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

Skoda Octavia अन्य जानकारी
Hyundai ने अपने दमदार फीचर्स से लोगो को बनाया दीवाना, जानिए फीचर्स और कीमत

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×