Skoda Kushaq की ये SUV दे रही शानदार लुक के साथ दमदार फीचर्स

Skoda Kushaq Onyx भारतीय बाजार में एक नई क्रांति लेकर आया है। इस एसयूवी ने न केवल अपनी आधुनिक तकनीक और बेहतरीन डिज़ाइन से ग्राहकों का दिल जीता है, बल्कि इसकी प्राइसिंग भी इसे प्रतिस्पर्धी बनाती है। स्कोडा की इस पेशकश ने एसयूवी सेगमेंट में एक नई ऊंचाई तय की है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

 

Skoda Kushaq Onyx का इंजन बेहद प्रभावशाली है। इसमें 1.0 लीटर TSI पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 115 PS की पावर और 175 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के विकल्प के साथ आता है। यह इंजन न केवल पावरफुल है, बल्कि फ्यूल एफिशिएंसी में भी उत्कृष्ट है। यह एसयूवी ड्राइविंग के दौरान एक स्मूथ और रिस्पॉन्सिव अनुभव प्रदान करती है, जो इसे शहर और हाईवे दोनों जगहों पर आरामदायक बनाती है।

 

 

Skoda Kushaq Onyx का डिज़ाइन इसे भीड़ से अलग बनाता है। इसका एक्सटीरियर मॉडर्न और स्टाइलिश है, जिसमें स्कोडा की सिग्नेचर बटरफ्लाई ग्रिल और शार्प एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं। इसके साथ ही, एलॉय व्हील्स और रूफ रेल्स इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं। कार के इंटीरियर में भी कंपनी ने प्रीमियम क्वालिटी का ध्यान रखा है। इसमें टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और वायरलेस चार्जिंग जैसे फीचर्स शामिल हैं।

 

 

 

Skoda Kushaq Onyx की कीमत इसे और भी आकर्षक बनाती है। भारतीय बाजार में इसकी शुरुआती कीमत लगभग 12 लाख रुपये है, जो इसे अपने सेगमेंट में एक किफायती विकल्प बनाती है। इतनी प्रतिस्पर्धी कीमत पर इतने सारे प्रीमियम फीचर्स मिलना इस एसयूवी को एक बेहतरीन डील बनाता है। इस कीमत पर स्कोडा ने यह सुनिश्चित किया है कि Kushaq Onyx भारतीय मध्यम वर्गीय परिवारों की पहुंच में हो, जो एक प्रीमियम एसयूवी का अनुभव चाहते हैं।

 

 

 

Skoda Kushaq Onyx Visit Official website

 

 

 

 

Maruti Suzuki Brezza में मिल रहा दमदार माइलेज और गज़ब का लुक, जानिए कीमत

Leave a Comment