Nothing का ये धांसू कैमरा वाला स्मार्टफोन दे रहा कमाल के फीचर्स

Nothing Phone 2 के नाम से खुद को साबित किया है कि कुछ होना भी जरूरी है! इस फ़ोन ने अपने शानदार लुक और दमदार कैमरे के साथ सबको एक नया दृष्टिकोण प्रदान किया है। इसमें स्मार्टफोन के रियर पैनल पर लगे LED स्ट्रिप्स ने उसे एक अद्वितीय अंदाज दिया है। जब भी आप इस फ़ोन की बात करेंगे, तो आईफोन को भूल जाएंगे, क्योंकि यह फ़ोन न केवल दिखने में है बल्कि उसके स्पेसिफिकेशन्स ने भी सबको हैरान कर दिया है।

 

 

Whatsapp Group join
Please Join Whatsapp Channel
Please Join Telegram channel

Nothing Phone 2 में कैमरे की विशेषता की जा रही है, जहां हमें एक ड्यूल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है। इसमें प्राइमरी कैमरा की गणना 50MP + 50MP के साथ है, जो बेहतरीन तस्वीरें कैप्चर करने में सक्षम हैं। सेल्फी शौकीनों के लिए, इसमें एक 32MP का फ़्रंट कैमरा है जो उच्च गुणवत्ता वाली सेल्फीज के लिए बनाया गया है।

 

 

 

 

नथिंग फ़ोन 2 में शानदार स्पेसिफिकेशन्स हैं, जिसमें 6.7 इंच का डिस्प्ले शामिल है जिसकी रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसमें Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर है, जो फ़ोन को उच्च स्पीड और प्रदर्शन क्षमता प्रदान करता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 4700 mAh की बैटरी है, और इसे 45W फास्ट चार्जिंग से चार्ज करने का समर्थन है।

 

 

 

 

इस शानदार स्मार्टफोन की कीमतों में विवेचना करते हैं, 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 41,999 रुपये में उपलब्ध है, जबकि 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाला मॉडल 45,999 रुपये का है। इसके साथ ही, इस फ़ोन में विभिन्न कलर ऑप्शन्स भी उपलब्ध हैं, जो इसे आपकी रुचि के हिसाब से चुनने का विकल्प देते हैं। इसका मुकाबला आईफोन से करने पर यह फ़ोन बेहद प्रतिस्पर्धी है।

 

 

 

Nothing Phone 2 Visit Official Website

 

 

Maruti Brezza Facelift मचा रही मार्किट में दमदार फीचर्स से धमाल

 

 

Leave a Comment