iQOO Neo 9 Pro की लॉन्चिंग से पहले सामने आये फीचर्स

22 फरवरी को, iQOO भारत में iQOO Neo 9 Pro का लॉन्च करने की तैयारी में है। कुछ समय पहले, इस फोन का ई-कॉमर्स साइट Amazon पर लैंडिंग पेज दिखाई गई थी, जहां कुछ स्पेसिफिकेशंस उपलब्ध थीं। अब एक अपडेट के बाद, डिस्प्ले डिजाइन, रेज़ोल्यूशन, रिफ्रेश रेट, और पीक ब्राइटनेस जैसी कई विशेषताओं के बारे में जानकारी उपलब्ध है। यहां हम iQOO Neo 9 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान कर रहे हैं।

iQOO Neo 9 Pro
×

 

iQOO Neo 9 Pro की कीमत 40 हजार रुपये के अंदर हो सकती है। iQOO Neo 9 Pro 8 फरवरी से प्री-बुकिंग के लिए Amazon और iQOO India की वेबसाइट पर उपलब्ध होगा। Neo 9 Pro दो कलर ऑप्शन, Fiery Red और Conqueror Black में उपलब्ध होगा।

iQOO Neo 9 Pro

 

iQOO Neo 9 Pro में पंच होल डिजाइन के साथ एक फ्लैट AMOLED LTPO डिस्प्ले है। स्क्रीन का साइज 6.7 इंच है और यह 1.5K रेजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है, जिसकी बदौलत यह गेमिंग के लिए बेहतर डिवाइस है। इसके अलावा, स्क्रीन 3000 निट्स की पीक ब्राइटनेस का सपोर्ट करती है। iQOO ने अभी तक iQOO Neo 9 Pro के फ्रंट कैमरे के खुलासा नहीं किया है। हालांकि, यह 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की संभावना है। वहीं, स्मार्टफोन के पिछले हिस्से में सोनी IMX920 प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस है।

iQOO Neo 9 Pro

iQOO Neo 9 Pro में ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर दिया गया है जो कि गेमिंग के लिए iQOO Q1 सुपर कम्प्युटिंग चिप से लैस है। यह स्मार्टफोन 8GB RAM + 256GB और 12GB RAM + 256GB जैसे दो स्टोरेज ऑप्शन में आएगा। Neo 9 Pro में 5,160mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 120W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करेगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड FunTouch OS 14 के साथ आएगा। अन्य फीचर्स में ड्यूल स्पीकर और IR ब्लास्टर शामिल होगा।

 

 

OnePlus के इस स्मार्टफोन में मिल रहे दमदार फीचर्स, जानिए कीमत

Motorola Full Specification

Maruti की इस SUV में रहे दमदार फीचर्स, जानिए इंजन और कीमत के बारे में

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें