Hero Xtreme 125R के फीचर्स और लुक बना देंगे आपको दीवाना, जानिए माइलेज और कीमत के बारे में

Hero Xtreme 125R : हीरो की नई बाइक, जिसमें स्टाइलिश लुक और 66 किमी/ली माइलेज के साथ कीमत भी कम है। इन दिनों मार्केट में सभी कंपनियां 125 सीसी सेगमेंट पर ज्यादा ध्यान दे रही हैं। ऐसे में हौंडा एसपी 125 और टीवीएस रेडर की डिमांड के कारण, हीरो ने एक्स्ट्रीम को मार्केट में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक में नया स्पोर्टी लुक के साथ शानदार फीचर्स भी दिए जा रहे हैं। चलिए, जानते हैं इसमें क्या-क्या खास है!

 

 

 

हीरो मोटोकॉर्प ने इस बाइक को Hero Xtreme 125R के नाम से जाना जाएगा। इसका डिज़ाइन काफी अनूठा और स्पोर्टी है। इसमें फ्रंट में लो-स्लंग फुल-एलईडी हेडलाइट दिया गया है जो इसे अत्यधिक आकर्षक बनाता है। इसके साथ ही, यह बाइक स्प्लिट-सीट कॉन्फ़िगरेशन के साथ आती है जो कि मस्कुलर फ्यूल टैंक के साथ मेल खाती है।

 

 

नया Hero Xtreme 125R में आपको बीएस-6 अनुकूलित 125 सीसी का एकल सिलेंडर, एयर कूल्ड इंजन मिलेगा जो 11.5 बीएचपी की अधिकतम पावर और 10.5 एनएम की अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके अतिरिक्त, इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स के साथ लॉन्च किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह बाइक 66 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करती है।

 

 

Hero Xtreme 125R के स्मार्ट फीचर्स की चर्चा करते हैं, तो इसमें फुल एलसीडी स्क्रीन के साथ सिंगल-चैनल एबीएस और आईबीएस शामिल है। इसके साथ ही, इसमें फ्रंट में 37 मिमी का टेलीस्कोपिक फोर्क्स और पीछे में एक मोनोशॉक सस्पेंशन है। इसके अलावा, ब्रेकिंग के लिए फ्रंट डिस्क और पीछे में ड्रम या डिस्क के विकल्प का विकल्प भी है।

 

 

न्यू हीरो एक्सट्रीम 125आर की कीमत पर चर्चा करते हैं, तो इसकी आरंभिक मूल्य लगभग 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) रखी जा सकती है। इसमें तीन रंगों का विकल्प है, जो क्रमशः नीले के साथ चांदी, काले और लाल, और काले शामिल हैं। यह मार्केट में होंडा एसपी 125 और टीवीएस रेडर को टक्कर दे सकती है।

 

 

 

Hero Xtreme 125R Full Specification

 

Toyota की ये ज़बरदस्त SUV दे रही दमदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स, जानिए कीमत

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×