Hero की ये धांसू बाइक दे रही शानदार लुक के साथ दमदार फीचर्स

हीरो कंपनी ने हाल ही में अपनी नई ब्रांड न्यू हीरो एक्सट्रीम 125आर बाइक को बाजार में लॉन्च किया है, जो कि एपैचे की डिमांड को पूरा करेगी। इस बाइक में एक शानदार माइलेज और शक्तिशाली इंजन के साथ स्पोर्टी लुक दिया गया है। हीरो कंपनी ने अपने ग्राहकों को 125 सीसी इंजन सेगमेंट में सबसे सस्ती बाइक प्रदान करने का उद्देश्य रखा है। इस बाइक की कीमत बाजार के इस सेगमेंट में मौजूद सभी बाइक्स की कीमत से काफी कम रखी गई है। इसलिए, आइए इसकी विशेषताओं के बारे में विस्तार से जानें।

 

 

Hero Xtreme 125R में उपलब्ध फीचर्स के बारे में जानकारी देते हुए बता दें कि इस बाइक में आपको गेज और स्टैंड अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, और चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके अलावा, Hero Xtreme में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, स्पीड, फ्यूल लेवल, ओडोमीटर, स्टैंड अलर्ट, एसएमएस अलर्ट, कॉल अलर्ट, और चार्जिंग यूएसबी पोर्ट जैसे उत्कृष्ट फीचर्स भी हैं।

 

 

Hero Xtreme 125R के पावरफुल इंजन के बारे में जानकारी देते हुए, बता दें कि कंपनी ने इस बाइक में 125 सीसी का एयर-कूल्ड इंजन लगाया है जो कि सिंगल सिलेंडर पर काम करता है। यह इंजन 8000rpm पर 11.5bhp का पावर और 6000rpm पर 10.5nm का पीक टॉर्क उत्पन्न करता है। इसके साथ ही, कंपनी ने दावा किया है कि यह गाड़ी 1 लीटर पेट्रोल में लगभग 55 किलोमीटर की दूरी को आसानी से तय करने में सक्षम है।

 

 

Hero Xtreme 125R बाइक की कीमत के बारे में जानकारी साझा करते हुए, कंपनी ने इसे ₹1 लाख 22 हजार से शुरू करके इसके टॉप वैरिएंट की कीमत को ₹1 लाख 75 हजार तक रखी है। इसमें निश्चित रूप से ग्राहकों के लिए सबसे बेहतर ऑप्शनों में से एक माना जा सकता है। भारतीय बाजार में, Hero Xtreme 125R का मुकाबला Yamaha R15 V4, Honda SP 125, और Bajaj Pulsar NS 125 के साथ होता है।

 

Hero Bike Full Specification

Poco X6 Neo जल्द हो सकता है दमदार फीचर्स के साथ भारत में लांच

 

Poco X6 Neo जल्द हो सकता है दमदार फीचर्स के साथ भारत में लांच

Leave a Comment

Whatsapp Group join
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
ऐसे खबरें पढ़ने के लिये चैनल को जाइवन करें
×