fbpx

Sahaswan news: माहेश्वरी समाज के दंपतियों को तीसरी संतान होने पर ईकयावन हजार रुपए की एफङी की जाएगी प्रदान ।

माहेश्वरी समाज के दंपतियों को तीसरी संतान होने पर ईकयावन हजार रुपए की एफङी की जाएगी प्रदान

जिला माहेश्वरी सभा की बैठक में लिया गया निर्णय समाज के निर्णय की हो रही है सराहना

(बदायूं से समर इंडिया के लिए जय किशन सैनी की रिपोर्ट)

बदायूं। जिला माहेश्वरी सभा की बैठक का आयोजन भगवान परशुराम पब्लिक इण्टर कालेज में जिलाध्यक्ष कृष्ण देव चांडक की अध्यक्षता में किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ भगवान महेश की प्रतिमा पर माल्यार्पण, दीप प्रज्वलन और महेश वन्दना से किया गया।

बैठक मेें किशनगढ़ में महासभा द्वारा लिये गये निर्णयों की जानकारी, मिशन आईएएस, समाज में व्याप्त वैवाहिक कुरीतियों, महासभा के आर्थिक ट्रस्टों द्वारा गरीब असहाय, विधवा महिलाओं को दी जाने वाली आर्थिक सहायता, आर्थिक जनगणना, विभिन्न कस्बों में महेश चौक बनाने, समाज के दम्पत्तियों द्वारा तीसरी सन्तान पैदा होने पर 51 हजार रुपए की एफडी महासभा द्वारा, समाज के सदस्यों पर आने वाली विपत्तियों के समय सभी को एकजुट होकर उसकी सहायता करने आदि विषयों पर विस्तृत चर्चा की गयी।

बैठक में सर्वसम्मति से प्रदेश कार्य समिति के लिए चार सदस्यों के नामों का प्रस्ताव करके प्रदेश सभा को भेजा गया। जिला कार्यालय के लिए माहेश्वरी विद्या मन्दिर पब्लिक स्कूल चौक ब्राहमपुर के कैम्पस में बनाने का भी निर्णय लिया गया।

जिलाध्यक्ष ने अपने अध्यक्षीय भाषण में प्री वैडिंग सूट पर सभी से प्रतिबन्ध लगाने के साथ-साथ अन्य सभी बिन्दुओं पर विस्तृत चर्चा की।

बैठक में समाज की दिवगंत आत्माओं को मौन श्रद्धाजलि भी दी गई। जिला कोषाध्यक्ष राधेश्याम माहेश्वरी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

इस अवसर पर राधेश्याम माहेश्वरी जिला कोषाध्यक्ष, राकेश माहेश्वरी जिलामंत्री, महेश चन्द्र माहेश्वरी, मुकेश चन्द्र माहेश्वरी, जय प्रकाश लड्डा, राजीव माहेश्वरी व मोहित माहेश्वरी आदि मौजूद रहे।सभा का संचालन जिला कोषाध्यक्ष राधेश्याम माहेश्वरी ने किया

Leave a Comment