fbpx

दूसरे डिपों की रोडवेज बसें शहर में नहीं घुसी….जाम न लगने से लोगों को मिली राहत

दूसरे डिपों की रोडवेज बसें शहर में नहीं घुसी….जाम न लगने से लोगों को मिली राहत

बदायूं।डीएम निधि श्रीवास्तव ने शहर में लगने वाले जाम को देखते हुए रूट डायवर्जन का फैसला लिया था।रविवार से बाहरी डिपो की बसों का रूट बदलकर उनको बहेड़ी मोड से सवारियां बैठाने और उतारने की व्यवस्था लागू कर दी।इससे जाम से लोगों को राहत मिली।

शहर के अंदर सोमवार को केवल बदायूं डिपो की ही बसें आई।वह भी नवादा से सीधे रोडवेज स्टैंड तक आई और सवारियां लेकर नवादा से बाइपास होकर ही गईं। रोडवेज पर जहां जाम से निजात मिली वहीं ई- रिक्शा व टेंपो चालकों के रोजगार में वृद्धि हुई है। दिन भर यह सवारियों को बहेडी मोड तक दौड़ लगाते रहे। शहर में रोडवेज चौराहे से लेकर आंबेडरकर पार्क वाली सड़क और कचहरी से लालपुल तक लगने वाले जाम से पूरी तरह से राहत लोगों ने महसूस की है।

Gff

शहर का जाम से बुरा हाल हो रहा था। इसी को देखते हुए एक सितंबर से नया रूट डायवर्जन डीएम ने लागू कर दिया। इसके बाद लालपुल से कचहरी होते हुए कोई भी बस शहर में अंदर नहीं आ सकी।डीएम के इस रूट डायवर्जन के आदेश का पालन कराने के लिए यातायात कर्मी जगह-जगह लगे मिले। दिल्ली की तरफ से आ रही दूसरी डिपो की बसों को मेडिकल कॉलेज के पास बहेड़ी मोड पर ही रोक दिया गया।यही से यह बात वापस लौट गई।इससे शहर में जाम से राहत मिली।समर इंडिया..

Leave a Comment