fbpx

बृज शर्मा बने जेजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष: असंध विधानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके

चंडीगढ़: जननायक जनता पार्टी ने नए प्रदेश अध्यक्ष की नियुक्ति कर दी है. बृज शर्मा जेजेपी के नए प्रदेश अध्यक्ष होंगे. बृज शर्मा करनाल के रहने वाले हैं और वो जेजेपी के राष्ट्रीय महासचिव रह चुके हैं. बृज शर्मा साल 2019 में असंध विभानसभा सीट से चुनाव लड़ चुके हैं. बृज शर्मा की नियुक्ति के बाद दुष्यंत चौटाला ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बृज शर्मा को बधाई दी.

 

 

 

 

 

निशान सिंह ने दिया था इस्तीफा: इससे पहले सरदार निशान सिंह ने जननायक जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था. जब निशान सिंह से सवाल किया गया कि करीब 30 साल वो इनेलो में रहे. इसके बाद वो जननायक जनता पार्टी में रहे. उन्होंने इस्तीफा क्यों दिया. इस पर उन्होंने कहा “आप जब जीवन में, परिवार में भाईचारे में, पार्टी में चलाते हो तो कोई ना कोई कड़वाहट कभी न कभी आ ही जाती है, लेकिन मैं ऐसा शख्स हूं कि मैं पिछली पार्टी पर कोई दोषारोपण नहीं करूंगा. यह तो मेरा मन कार्यकर्ताओं के साथ था, कार्यकर्ता परेशान थे, मैं भी परेशान हो गया था. अब साथियों के साथ बातचीत कर अगला रास्ता देखेंगे.”

बृज शर्मा (2)
बृज शर्मा (2)

 

 

 

 

BJP के संपर्क में कई विधायक? जब निशान सिंह से सवाल किया गया कि जननायक जनता पार्टी के कई विधायक बीजेपी के भी संपर्क में हैं. ऐसे में क्या पार्टी टूट नहीं जाएगी, तो इस सवाल पर निशान सिंह कुछ भी कहने से बचते नजर आए. उन्होंने कहा कि मैं मर्यादा में रहने वाला व्यक्ति हूं. इसलिए इस पर कुछ सही नहीं होगा. हालांकि जब उनसे पूछा गया कि क्या आप कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं तो इसका उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया.

 

बृज शर्मा (3)
बृज शर्मा (3)

 

 

 

Leave a Comment