fbpx

करनाल में हुड्डा परिवार पर मनोहर लाल का हमला: हार का डर सता रहा है

करनाल: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर भारतीय जनता पार्टी के करनाल लोकसभा प्रत्याशी मनोहर लाल ने करनाल लोकसभा क्षेत्र में जोर-शोर से चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में रविवार (31 मार्च को) मनोहर लाल के द्वारा घरौंडा में भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया गया, जिसमें भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ उमड़ी. कार्यकर्ता सम्मेलन में करनाल लोकसभा में भाजपा को और मजबूत बनाने को लेकर चर्चा हुई. वहीं, इस दौरान मनोहर लाल ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके परिवार पर जमकर निशाना साधा.

 

 

 

 

कांग्रेस पर बरसे मनोहर लाल: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा “कांग्रेस की कोई नीति व विचारधारा नहीं है, वह केवल परिवारवाद की पार्टी है. हुड्डा पिता-पुत्र को लोकसभा चुनाव लड़ने को लेकर एक दूसरे के हारने का डर है. विपक्षी नेता दिल्ली रैली के जरिए सहानुभूति बटोरना चाहते हैं, लेकिन शराब घोटाले की कहानी सब समझ चुके हैं. केजरीवाल आकंठ भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं.

 

 

 

JJP प्रदेश सचिव ने थामा बीजेपी का दामन: इस दौरान जननायक जनता पार्टी के प्रदेश सचिव रहे बलजीत टूर्ण ने भाजपा में आस्था जताई. जननायक जनता पार्टी में बलजीत टूर्ण को संभावित करनाल लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर भी देखा जा रहा था. हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं करनाल लोकसभा सीट से प्रत्याशी मनोहर लाल ने कहा “भारतीय जनता पार्टी के विचार और संस्कार सबसे अच्छे हैं. यही वजह है कि कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं, जो लोग नेक नीयत के साथ जनसेवा करना चाहते हैं वो भाजपा में आ रहे हैं. मुख्यमंत्री रहते हुए हरियाणा में युवाओं को रोजगार देने और उद्योगों को बढ़ावा देने का काम किया. गरीब लोगों के लिए अनेकों योजनाएं शुरू कीं. सरकारी नौकरियां बिना खर्ची बिना पर्ची के योग्य लोगों को दी गई.

 

 

 

 

‘घोषणा पत्र में हरियाणा के विकास के मुद्दे’: इससे पहले कार्यकर्ता सम्मेलन में मनोहर लाल ने कहा “भाजपा के घोषणा पत्र में हरियाणा के विकास के मुद्दों को शामिल किया जाएगा. कार्यकर्ता घर-घर जाकर सरकार की नीतियां बताएं और वोट के लिए अपील करें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 400 पार का नारा दिया है. भाजपा के प्रत्येक कार्यकर्ता का फर्ज बनता है कि इस बार 400 पार के नारे को सफल बनाएं. वोट मांगने में संकोच न करें. जनसंपर्क कर सरकार की योजनाएं बताएं. लोगों को बताएं कि किस प्रकार देश नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में विकास पथ पर अग्रसर है.

 

 

 

अनिल विज को लेकर क्या बोले मनोहर लाल: मनोहर लाल घरौंडा विधानसभा कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे. एक सवाल के जवाब में मनोहर लाल ने कहा कि अंबाला विधायक अनिल विज नाराज नहीं हैं. वह कई बार अनिल विज से मिल चुके हैं. सभी मिलकर भाजपा के लिए काम कर रहे हैं. हरियाणा का सुपर सीएम कहे जाने पर मनोहर लाल ने कहा कि नायब सैनी हमारी पार्टी से किसी विषय को लेकर विचार विमर्श होता है. जब वे सीएम थे तो पीएम से सलाह करते थे. सुपर सीएम जैसा कुछ नहीं है. उन्होंने कहा भाजपा समर्पण भाव की पार्टी है और इस पार्टी में त्याग भावना से काम किया जाता है.

 

Leave a Comment