fbpx

शुक्रवार को हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार संभव, CM नायब सिंह सैनी ने मोदी से की मुलाकात

चंडीगढ़: हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने दिल्ली जाकर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की है. दिल्ली प्रवास के दौरान सीएम नायब सैनी ने प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार समेत आगामी चुनावी रणनीति पर भी चर्चा की है.

 

 

 

जल्द हो सकता है नायब सैनी मंत्रिमंडल का विस्तार: दिल्ली में आला नेताओं से मुलाकात के बाद अब हरियाणा के नए मुख्यमंत्री नायब सैनी के मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द हो सकता है. सूत्रों की मानें तो नाराज चल रहे अनिल विज के साथ-साथ पार्टी नए चेहरे भी मंत्रिमंडल शामिल हो सकते हैं. लोकसभा चुनाव को लेकर लगने वाली आचार संहिता से पहले पार्टी मंत्रिमंडल का विस्तार करना चाह रही है. ऐसे में शुक्रवार को मंत्रिमंडल विस्तार किया जा सकता है.

हरियाणा (1)

 

 

मुलाकात के बाद सीएम का बड़ा बयान: दिल्ली दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद हरियाणा के निवनियुक्त सीएम नायब सिंह सैनी ने कहा है कि “प्रधानमंत्री से कई विषयों को लेकर बात हुई. पीएम नरेंद्र मोदी और पूर्व सीएम मनोहर लाल के कामों को हमें आगे बढ़ाना है. हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीट पर जीत के साथ ही केंद्र में हम फिर से सरकार बनाएंगे. सबको साथ लेकर हरियाणा के विकास की गति को आगे ले जाना है. सरकारी योजनाओं को अंतिम शख्स तक पहुंचाना है.

हरियाणा (2)

 

कांग्रेस की सरकार में हुए भ्रष्टाचार को लोग अभी तक नहीं भूले हैं.” इसके साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में मंत्रिमंडल विस्तार पर चर्चा हुई. जैसा भी आदेश होगा, उसे आगे बढ़ाया जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष कौन होगा ये संगठन तय करेगा. JJP से BJP के अलग होने को उन्होंने शीर्ष नेतृत्व का फैसला बताया. उन्होंने कहा कि जन की भावना और गुड गवर्नेंस को लेकर आगे बढ़ना है.

 

 

 

राष्ट्रपति से मिले सीएम नायब सैनी: हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी ने दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से भी मुलाकात की. राष्ट्रपति से मुलाकात के बाद सीएम नायब सिंह सैनी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर लिखा है “मुख्यमंत्री का पद ग्रहण करने के बाद देश की प्रथम नागरिक राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू जी से मुलाकात की. देश और प्रदेश के उत्थान, विकास और समृद्धि के लिए राष्ट्रपति महोदया ने मार्गदर्शन और आशीर्वाद प्रदान किया.”

 

Leave a Comment