fbpx

कारोबार करने के लिए अधिवक्ता की पत्नी से 22 लाख रुपये लिए थे उधार,पति के सामने 16 लाख कर दिए वापस

कारोबार करने के लिए अधिवक्ता की पत्नी से 22 लाख रुपये लिए थे उधार,पति के सामने 16 लाख कर दिए वापस

अधिवक्ता की मृत्यु के उपरांत विधवा द्धारा पैसे मांगे जाने पर कारोबारी की पत्नी दे रही है जान से मार देने की धमकी

विधवा के प्रार्थना पत्र पर आरोपी कारोबारी पत्नी के विरुद्ध गंभीर धाराओं में मामला दर्ज

सहसवान।नगर पंचायत दहगवां निवासी दिवंगत अधिवक्ता श्याम कुमार गुप्ता की पत्नी ने पड़ोस में रहने बाली सराफा कारोबार की पत्नी प्रीति वर्मा पत्नी जयप्रकाश वर्मा द्धारा पति के सामने कारोबार करने के उद्देश्य से 22 लाख रुपये कारोबार करने के लिए उधार लिए थे। कुछ समय के उपरांत पति श्याम बाबू गुप्ता की मौजूदगी में 16 लाख रुपये प्रीति वर्मा ने वापस कर दिए शेष छ: लाख रुपये उसने कुछ समय के बाद वापस करने का आश्वासन दिया।

इसी बीच मेरे पति अधिवक्ता श्याम कुमार गुप्ता का दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हो गई पति की मृत्यु उपरांत मैंने प्रीति वर्मा से ₹6 लाख की कई बार बकाया रह गई धनराशि का तकादा किया।प्रीति वर्मा झूठे आश्वासन देती रही अब पैसे मांगे जाने पर प्रीति वर्मा गाली गलौज करते हुए जान से मार देने की धमकी देती है। तथा कहती है कि अगर दोबारा पैसे मांगने की हिम्मत की तो तुझे जान से मार दूंगी।
दिवंगत अधिवक्ता श्याम कुमार गुप्ता की पत्नी रश्मि गुप्ता ने थाना जरीफनगर पुलिस को प्रार्थना पत्र सौपते हुए आरोपी प्रीति वर्मा पत्नी जयप्रकाश वर्मा के विरुद्ध संगीन धाराओं में अपराध पंजीकृत किए जाने की मांग की जिस पर थाना जरीफनगर पुलिस ने मामले की भारतीय संविधान न्यायिक की धारा 316 (2) 352 ,551/2 मैं नामजद रिपोर्ट दर्ज करते हुए मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।रिपोर्ट-एस.पी सैनी

Leave a Comment